Move to Jagran APP

नारसन बार्डर पर चेकिंग के दौरान कार सवार ने पुलिसकर्मियों पर चढ़ाई गाड़ी, बैरियर तोड़ा; मुकदमा

दिल्ली की ओर से मंगलौर आ रही तेज रफ्तार कार ने नारसन बार्डर पर पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान कार सवार बैरियर को तोड़कर भाग निकला। पुलिस ने घेराबंदी की। लेकिन आरोपित का कोई पता नहीं चल सका।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:44 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:44 AM (IST)
नारसन बार्डर पर चेकिंग के दौरान कार सवार ने पुलिसकर्मियों पर चढ़ाई गाड़ी, बैरियर तोड़ा; मुकदमा
नारसन बार्डर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोका तो कार सवार युवक हुआ फरार।

संवाद सहयोगी मंगलौर : दिल्ली की ओर से मंगलौर आ रही तेज रफ्तार कार ने नारसन बार्डर पर पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान कार सवार बैरियर को तोड़कर भाग निकला। पुलिस ने घेराबंदी की। लेकिन, आरोपित का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार की शाम की है। पुलिस नारसन बार्डर के समीप दोपहिया वाहनों की चेङ्क्षकग कर रही थी। पुलिसकर्मियों को कुछ शक हुआ। उन्होंने कार को रोकने की कोशिश की। लेकिन, कार सवार ने पुलिसकर्मियों के ऊपर ही कार को चढ़ाने की कोशिश की। किसी तरह से पुलिसकर्मी बच पाए। कार सवार ने पुलिस की ओर से लगाए बैरिकेडिंग को तोड़ दिया और गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी। पुलिसकर्मियों ने काफी दूर तक कार का पीछा किया। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि नारसन चौकी प्रभारी बृजपाल की तहरीर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने कार का नंबर हासिल कर लिया है।

सिक्योरिटी गार्ड पर एटीएम कार्ड बदलने का आरोप, मुकदमा दर्ज

 मंगलौर : कस्बा लंढौरा निवासी गुलिस्ता ने एटीएम में तैनात सिक्योरिटी गार्ड पर कार्ड बदलकर 35 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मंगलौर कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में गुलिस्ता ने बताया कि वह कस्बा लंढौरा के मेन बाजार में एटीएम से रुपये निकालने गई थी। एटीएम पर तैनात गार्ड राहुल ने उसकी मदद करने के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया। उसके खाते से 35 हजार रुपये निकाल लिए। जब उसके फोन पर मैसेज आया तो उसे रुपये निकालने का पता चला। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि शक के आधार पर राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

यह भी पढ़ें- पुराने सिक्कों को बेचने की चाह में लुटा दिए तीन लाख से ज्‍यादा रुपये; जानिए कहां का है ये मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.