Move to Jagran APP

रुड़की: सिनेमा हाल की लिफ्ट में फंसने से दो युवक बेहोश, सिनेमा हाल प्रबंधन पर लापरवाही का लगाया आरोप

हरिद्वार रोड स्थित एक सिनेमा हाल में फिल्म देखने के लिए गए कुछ युवक लिफ्ट में फंस गए। जिसकी वजह से दो युवक बेहोश हो गए। लिफ्ट में फंसे व्यक्तियों की काफी देर तक सांस अटकी रही। आनन-फानन में किसी तरह से युवकों को बाहर निकाला गया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 10:13 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 07:19 PM (IST)
रुड़की: सिनेमा हाल की लिफ्ट में फंसने से दो युवक बेहोश, सिनेमा हाल प्रबंधन पर लापरवाही का लगाया आरोप
रुड़की: फिल्म देखने गए कुछ युवक सिनेमा हाल की लिफ्ट में फंसे, दो हुए बेहोश। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता रुड़की : हरिद्वार रोड स्थित एक सिनेमा हाल में फिल्म देखने के लिए गए कुछ युवक लिफ्ट में फंस गए। जिसकी वजह से दो युवक बेहोश हो गए। लिफ्ट में फंसे व्यक्तियों की काफी देर तक सांस अटकी रही। आनन-फानन में किसी तरह से युवकों को बाहर निकाला गया। इस मामले में पीडि़त ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर सिनेमा हाल बंद कराने की मांग की है।

loksabha election banner

शनिवार को कलियर निवासी आशु ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार की रात को वह अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार रोड स्थित सिनेमा हाल में मूवी देखने गए थे। रात करीब 12,30 पर मूवी देखने के बाद वह लिफ्ट से आ रहे थे। इसी दौरान अचानक किसी वजह से लिफ्ट रुक गई। काफी देर तक वह लिफ्ट में फंसे रहे। उन्होंने काफी मदद की गुहार लगाई। लेकिन, कोई कर्मचारी वहां पर नहीं आया। लिफ्ट के बाहर कोई सुरक्षाकर्मी भी तैनात नहीं था। इसी बीच सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से दो युवक बेहोश होकर गिर पड़े। युवकों ने किसी तरह से मोबाइल पर फोन कर बाहर से सहायता मांगी। जिसके बाद उन्हें लिफ्ट से बाहर निकाला गया। बेहोश युवक को उपचार दिलाया गया।

जिसके बाद उनकी हालत सामान्य हो सकी। इस मामले में पीडि़त ने आरोप लगाया कि सिनेमा हाल में आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए कोई प्रबंध नहीं है। रात के समय तैनात स्टाफ ने भी उनकी कोई मदद नहीं की। वहीं सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

दूसरी ओर आरआर सिनेमा के संचालक अचित जैन ने बताया कि रात के समय करीब 12 युवक लिफ्ट में चले गए। जबकि लिफ्ट की क्षमता आठ की है। बाहर साफ-साफ लिखा हुआ है। साथ ही उन्होंने लिफ्ट के अंदर लगे आपरेटिंग सिस्टम के बटनों से छेड़छाड़ की, जिसकी वजह से लिफ्ट रुक गई। उसको ठीक करने में 10 से 15 मिनट का समय लग गया।

यह भी पढ़ें- देहरादून के गांधी शताब्दी अस्पताल में लिफ्ट में फंसे केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट और दो विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.