Move to Jagran APP

रुड़की: उत्तर प्रदेश के युवकों से जेवरात लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

गंग नहर पटरी पर युवकों से मारपीट कर जेवरात लूटने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा गया माल बरामद किया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 02:59 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 02:59 PM (IST)
रुड़की: उत्तर प्रदेश के युवकों से जेवरात लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
रुड़की: उत्तर प्रदेश के युवकों से जेवरात लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार। जागरण

जागरण समाचार रूडकी। Roorkee Crime News गंगनहर पटरी पर युवकों से मारपीट कर जेवरात लूटने वाले तीन बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा गया माल बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

उत्‍तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर खेड़की गांव निवासी अक्षय ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। जिसमे बताया था कि शुक्रवार को उसके दोस्त मुन्तजिर ने उसे कानों की झुमकी, हार, अंगूठी आदि जेवरात बेचने के लिए कहा था। अक्षय अपने एक दोस्त के बैग में जेवरात लेकर रुड़की बेचने आए।। जैसे ही दोनों साथी रुड़की सिविल लाइंस क्षेत्र में गंग नहर पटरी पर पहुंचे तो तीन युवक इन्हें मिले। इन युवकों से इन्होंने जेवरात खरीदने के लिए कहा। जिस पर तीनों युवक जेवरात खरीदने के लिए तैयार हो गये।

आरोप है कि इसी दौरान तीनों बदमाशों ने इन्हें आतंकित करते हुए इनके साथ मारपीट की और जेवरात लूट लिए। घटना के बाद बदमाश धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए थे। कोतवाली पहुंचे पीड़ित ने पुलिस को मामले की सूचना दी थी। लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें तीन बदमाश चिंहित हुए। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि लूट करने वाले बदमाश। रामपुर रोड पर मुस्कान पैलेस के पास खड़े हैं। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितो की तलाशी ली तो इनके पास से जेवरात बरामद ओर चाकू बरामद हुए। पुलिस इन सभी को कोतवाली ले आई। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अंकुर मोनू और गौरव निवासी सालियर गंगनहर कोतवाली बताया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा हैं।

काफी देर तक हुई हाथापाई

बदमाशों ने जब दोनों युवकों से जेवरात लूटने का प्रयास किया तो उन्होंने विरोध किया। विरोध करने पर आरोपितों ने चाकू दिखाकर मारपीट की लेकिन इसके बावजूद दोनों साथी बदमाशों से लड़ते रहे। बाद में बदमाशों धमकी देकर वहां से भाग निकले।

अवैध चाकू रखने पर मुकदमा

पुलिस ने मोनू के पास से चाकू बरामद किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि अवैध रुप से चाकू रखने पर मोनू के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- मेरी पत्नी-बच्चे हैं, मुझे फोन मत करना कह झाड़ा पल्ला, महिला ने दुष्कर्म के साथ आबकारी अधिकारी पर लगाए ये आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.