देहरादून, जेएनएन। बाइक सवार दो बदमाशों ने सेलाकुई से दूध का कलेक्शन लेकर लौट रहे कारोबारी को हथियार के बल पर लूटने की कोशिश की। नाकाम होने पर कारोबारी पर फायर झोंक दिया। हमले में कारोबारी बाल-बाल बचा, गोली उसकी बांह रगड़ती हुई निकल गई। कारोबारी के शोर मचाने पर दोनों बदमाश फरार हो गए। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। प्रेमनगर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

प्रेमनगर थाना प्रभारी धर्मेद्र रौतेला के मुताबिक अंकित रावत पुत्र कुंवर पाल निवासी नेहरू कॉलोनी का दूध सप्लाई का कारोबार है। वह मैक्स वाहन से दूध लेकर सेलाकुई गया था। इसके बाद वह दूध के कलेक्शन का डेढ़ लाख रुपये लेकर दून लौट रहा था। लौटते समय प्रेमनगर से झाझरा के बीच जंगल में दो बाइक सवार युवकों ने उसको रोक कर नीचे उतरने के लिए कहा। 

इनमें एक हेलमेट पहने हुए था। वह जैसे ही नीचे उतरा दोनों ने हमला बोल दिया। इस पर अंकित की उनसे गुत्थम गुत्था हुई। इस बीच हेलमेट पहने एक युवक ने उस पर फायर झोंक दिया। गोली उसकी दायीं बांह को रगड़ती हुई निकल गई। बाद में अंकित ने शोर मचाया तो दोनों वहां से फरार हो गए। दोनों बदमाशों के जाने के बाद वह फिर से सेलाकुई लौटा। 

यहां परिचित का मोबाइल लेकर 112 नंबर पर कॉल की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसओ धर्मेद्र रौतेला अंकित को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे और आसपास वालों से पूछताछ की। फिर कारोबारी को पटेलनगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। इधर, सीओ विकासनगर बीएस धौनी भी अस्पताल पहुंचे और अंकित के बयान लिए। घटना के खुलासे के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एक घंटे पहले चोरी हो गया था अंकित का मोबाइल 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि घटना से एक-डेढ़ घंटे पहले ही अंकित का मोबाइल चोरी हुआ था। इस वजह से घटना के होने पर वह 112 नंबर को कॉल नहीं कर सका। वह सेलाकुई गया और तब परिचित के मोबाइल से कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर फर्नीचर कारोबारी के परिवार पर हमला, मुकदमा दर्ज Dehradun News

बदमाशों की तलाश को सहसपुर क्षेत्र में चेकिंग

झाझरा चौकी क्षेत्र के धूलकोट के जंगल में बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा डेयरी संचालक को गोली मारकर घायल करने के मामले को लेकर सहसपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे। घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र की होने के बावजूद सहसपुर थाने की सभी चौकी क्षेत्र में बदमाशों के धर-पकड़ के लिए सघन चेकिंग की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

यह भी पढ़ें: कहासुनी के बाद पड़ोसी ने चाय विक्रेता को उतार दिया मौत के घाट

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस