Move to Jagran APP

रोडवेज कर्मचारियों ने की महिला से अश्लील हरकत, तहरीर के बावजूद समझौता कराने में जुटी रही पुलिस; हंगामा

आइएसबीटी पर रोडवेज कमर्चारियों द्वारा एक रेस्टोरेंट संचालक महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। महिला ने आरोपित कर्मचारियों का विरोध करते हुए उन्हेंं थप्पड़ भी मारे। इसका वीडियो भी वायरल हो गया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 08:07 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 05:42 PM (IST)
रोडवेज कर्मचारियों ने की महिला से अश्लील हरकत, तहरीर के बावजूद समझौता कराने में जुटी रही पुलिस; हंगामा
रोडवेज कर्मचारियों ने की महिला से अश्लील हरकत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून आइएसबीटी पर रोडवेज कमर्चारियों द्वारा एक रेस्टोरेंट संचालक महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। महिला ने आरोपित कर्मचारियों का विरोध करते हुए उन्हेंं थप्पड़ भी मारे। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। महिला ने आरोपित कर्मचारियों के विरुद्ध आइएसबीटी पुलिस चौकी में तहरीर दी थी, लेकिन रोडवेज कर्मचारियों के दवाब में महिला ने समझौता कर लिया। आरोपित कर्मचारी रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के पदाधिकारी बताए जा रहे।

loksabha election banner

घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस चौकी में दी तहरीर में महिला ने बताया कि वह विधवा है। उसके साथ दो बच्चे और एक रिश्तेदार युवती भी रहते हैं। सभी लोग आइएसबीटी पर ही गुजर-बसर करते हैं। आरोप है कि शनिवार देर रात रोडवेज का एक कर्मचारी उनके रेस्टॉरेंट पर आया और बदसलूकी करने लगा। महिला के विरोध करने पर एक और कर्मचारी वहां आ गया और छेड़छाड़ की। आरोप है कि दोनों कर्मचारी नशे में धुत थे।

 इनमें एक रोडवेज का समयपाल बताया जा रहा, जो रोडवेज इम्पलाइज यूनियन का पदाधिकारी भी है। दोनों आरोपित कर्मचारी महिला को घसीटने लगे और उस पर संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। महिला ने शोर मचाया तो भीड़ एकत्र हो गई और किसी तरह महिला को उनके चंगुल से छुड़ाया। मामला पुलिस चौकी तक पहुंच गया, लेकिन तहरीर के बावजूद पुलिस ने 24 घंटे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। 

आरोप है कि पुलिस रोडवेज कर्मचारियों के दबाव में मामले में समझौता कराने में जुटी रही। आखिरकार दबाव में महिला ने रविवार रात समझौता कर लिया। बताया जा रहा कि इम्पलाइज यूनियन के नेताओं ने रविवार सुबह से पुलिस चौकी में डेरा डाला हुआ था। रोडवेज महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। उसके आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: एमबीए के छात्र ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, चढ़ा पुलिस के हत्थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.