Move to Jagran APP

Road Safety World Series: क्रिकेट के मैदान से पहले सचिन तेंदुलकर ने किचन में आजमाया हाथ, वह आमलेट बनाते आए नजर

Road Safety World Series क्रिकेट के मैदान से पहले सचिन तेंदुलकर ने किचन में हाथ आजमाया। होटल हयात के किचन में सचिन आमलेट बनाते नजर आए। बता दें कि सचिन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए देहरादून पहुंचे हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 12:56 AM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 12:56 AM (IST)
Road Safety World Series: क्रिकेट के मैदान से पहले सचिन तेंदुलकर ने किचन में आजमाया हाथ, वह आमलेट बनाते आए नजर
फोटो: देहरादून में अभ्यास सत्र कें बाद होटल हयात में किचन में आमलेट बनाते सचिन तेंदुलकर। साभार इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, देहरादून: Road Safety World Series क्रिकेट के मैदान में अपने मास्टर क्लास और परफेक्ट फ्लिक के लिए जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), किचन में भी कितना परफेक्ट हैं। इसका नजारा उन्होंने देहरादून के होटल हयात में दिखाया। जहां वे बेहतरीन अंदाज में किचन में आमलेट बनाते नजर आए।

loksabha election banner

सचिन नेइंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया वीडियो

सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'फ्लिक हो या फ्लिप, आमलेट हमेशा परफेक्ट होना चाहिए'। करीब चार घंटे में ही उनके इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

सचिन तेंदुलकर भारतीय खिलाड़ियों के साथ देहरादून पहुंचे

देहरादून में बुधवार से शुरू हो रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए विश्व भर के क्रिकेटर पहुंचने लगे हैं। मंगलवार दोपहर लीजेंड सचिन तेंदुलकर भारतीय खिलाड़ियों के साथ देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे।

अभ्यास सत्र के बाद सीधे पहुंचे होटल के किचन

यहां से कड़ी सुरक्षा के बीच सचिन तेंदुलकर समेत अन्य खिलाड़ियों को होटल हयात लाया गया। होटल में पहुंचने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बिना वक्त गवाएं अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। अभ्यास सत्र के बाद सचिन सीधे होटल हयात के किचन पर पहुंचे और अपने लिए खुद आमलेट बनाया।

'फ्लिक हो या फ्लिप, आमलेट परफेक्ट होना चाहिए

आमलेट बनाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'फ्लिक हो या फ्लिप, आमलेट परफेक्ट होना चाहिए'। इस दौरान वे किचन स्टाफ से बातचीत भी कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर को अपने बीच देखकर किचन स्टाफ भी काफी खुश नजर आया।

इंडिया लीजेंड्स का पहला मैच गुरुवार को इंग्लैंड से होगा

सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में इंडिया लीजेंड्स का पहला मैच गुरुवार को इंग्लैंड से होगा। इसके बाद रविवार को इंडिया लीजेंड्स की टीम बांग्लादेश से दो-दो हाथ करती नजर आएगी।

Dehradun News: देहरादून में पांच दिन कई रूट रहेंगे डायवर्ट, घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक प्‍लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.