Move to Jagran APP

Rishikesh News: ऋषिकेश-बदरीनाथ-नेशनल हाईवे पर खाई में गिर कर लोडर वाहन गंगा में समाया, एक की मौत

ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर कौड़ियाला के समीप गुरुवार की शाम एक मालवाहक वाहन गहरी खाई में लुढ़क कर गंगा में समा गया। सूचना पाकर देवप्रयाग से पुलिस और मुनिकीरेती से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Thu, 02 Feb 2023 09:24 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 09:24 PM (IST)
Rishikesh News: ऋषिकेश-बदरीनाथ-नेशनल हाईवे पर खाई में गिर कर लोडर वाहन गंगा में समाया, एक की मौत
ऋषिकेश-बदरीनाथ-नेशनल हाईवे पर खाई में गिर कर लोडर वाहन गंगा में समाया

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर कौड़ियाला के समीप गुरुवार की शाम एक मालवाहक वाहन गहरी खाई में लुढ़क कर गंगा में समा गया। सूचना पाकर देवप्रयाग से पुलिस और मुनिकीरेती से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखा गया है।

loksabha election banner

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कौड़ियाला के समीप हुआ हादसा

थाना देवप्रयाग के अंतर्गत हुई इस दुर्घटना के बारे में थाना प्रभारी निरीक्षक देवप्रयाग देवराज शर्मा ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब पांच बजे किसी वाहन चालक ने पुलिस को सूचना दी कि ऋषिकेश- बदरीनाथ हाईवे पर कौड़ियाला के समीप गंगा में काफी मात्रा में तेल बहता देखा गया है। संभवत कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

एसडीआरएफ की टीम पहुंची मौके पर

सूचना की गंभीरता को देखते हुए कौड़ियाला और बछेलीखाल पुलिस चौकी से पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। दुर्घटना की सूचना एसडीआरएफ मुनिकीरेती को दी गई। जिसके बाद व्यासी चौकी में तैनात एसडीआरएफ के उपनिरीक्षक धर्मेंद्र पंवार के साथ राहत दल मौके पर पहुंचा। शाम करीब छह बजे एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने मीटर गहरी खाई में उतर कर नीचे पहुंची। वहां एक व्यक्ति का बरामद किया गया।

अभी मृतक की पहचान नहीं हुई

घटनास्थल के हालात को देखते हुए यह माना जा रहा है कि यह कोई मालवाहक वाहन था जो खाई में गिरने के बाद गंगा में समा गया। मौके पर सब्जी ढुलान करने में प्रयुक्त होने वाली ट्रे बिखरी हुई थी। संभवत यह वाहन श्रीनगर से ऋषिकेश लौट रहा था। मृतक के कपड़ों से उसकी पहचान संबंधी कोई भी प्रपत्र नहीं मिला। शव को पहचान के लिए एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखवाया गया है। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह साजवाण ने बताया कि गंगा में वाहन की सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम शुक्रवार को मौके पर जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.