Move to Jagran APP

Rishikesh News : मामूली बात पर बहू ने ससुर को जमकर पीटा, ससुर की हो गई मौत

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि सूचना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में अभी कोई शिकायत पत्र नहीं मिला है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Fri, 26 May 2023 08:59 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 08:59 PM (IST)
Rishikesh News : मामूली बात पर बहू ने ससुर को जमकर पीटा, ससुर की हो गई मौत
Rishikesh News : मामूली बात पर बहू ने ससुर को जमकर पीटा, ससुर की हो गई मौत

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : उत्तराखंड जल संस्थान के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी का अपनी ही पुत्रवधू के साथ विवाद हुआ। आरोप है कि पुत्रवधू ने ससुर के साथ मारपीट की। इसके बाद ससुर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में अभी कोई शिकायत पत्र पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कोतवाली पुलिस के अनुसार अपर गंगानगर, गली नंबर 10 ऋषिकेश में उत्तराखंड जल संस्थान में फीटर के पद से सेवानिवृत्त हुए सरजू सिंह (80 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय केशव सिंह का शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे अपनी पुत्रवधू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

आरोप है कि पुत्रवधू ने अपने ससुर के साथ मारपीट की। इस घटना के बाद ससुर की हालत बिगड़ गई, वह घर पर ही थे। इस बीच उनकी मौत हो गई। किसी व्यक्ति की ओर से कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि सूचना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में अभी कोई शिकायत पत्र नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.