Move to Jagran APP

मैं जनता की सेवक, राजनेता बनने का शौक नहीं: रजनी रावत

आम आदमी पार्टी से महापौर प्रत्याशी रजनी रावत ने कहा कि वह समाजसेवा के लिए यहां आई हैं, राजनीति करने नहीं। जनता कि सेवा ही उनका परम धर्म है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 10:01 AM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 10:01 AM (IST)
मैं जनता की सेवक, राजनेता बनने का शौक नहीं: रजनी रावत
मैं जनता की सेवक, राजनेता बनने का शौक नहीं: रजनी रावत

देहरादून, [जेएनएन]: आम आदमी पार्टी से महापौर प्रत्याशी रजनी रावत ने नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ी जीत का दम भरा है। रजनी रावत ने पार्टी से पार्षद प्रत्याशियों के साथ शनिवार को चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान रजनी रावत ने कहा कि वह समाजसेवा के लिए यहां आई हैं, राजनीति करने नहीं। जनता कि सेवा ही उनका परम धर्म है।

loksabha election banner

उन्होंने कांग्रेस-भाजपा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि दोनों दलों के शासनकाल में व्यक्ति विशेष की ही मौज होती है, लेकिन यदि 'आप' की जीत होगी तो यहां हर एक आम आदमी का राज होगा।

ईसी रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित आप की अहम बैठक में रजनी रावत ने 40 पार्षद प्रत्याशियों के साथ चुनावी रणनीति पर गहन मंथन किया। उन्होंने प्रत्याशियों के साथ मिलकर पार्टी के चुनावी एजेंडे पर भी चर्चा की। इसके बाद रजनी रावत पत्रकारों से भी मुखातिब हुई।

उन्होंने कहा कि आप की जीत तय है, जनता कांग्र्रेस-भाजपा से ऊब चुकी है और बदलाव चाहती है। वह जनता की सेवा के लिए आई हैं, राजनीति करने के लिए नहीं। उन्होंने सीएम से मिल कड़ी रही टक्कर के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि उनसे मेरी तुलना करने का सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि वह राजनीति करना जानते हैं और मैं समाज सेवा। उन्होंने कहा कि शहर में हर तरफ गंदगी पसरी है, नालियां चोक हैं। सीवर, सड़क समस्या से आमजन त्रस्त है। ये सभी समस्याएं उनकी प्राथमिकता में है। 

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

पार्षदों के सात हुई बैठक के बाद रजनी रावत पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंची। रजनी रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ लंबी बातचीत की और उनमें जोश भी भरा।

यह भी पढ़ें: इस बार चुनाव में दिखेंगे अलग-अलग तरह के चुनाव चिन्ह

यह भी पढ़ें: तीन नामांकन खारिज होने के बाद अब मजबूत निर्दलीय पर दांव खेलेगी कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.