देहरादून, जेएनएन। नियमों को धता बताकर बेखौफ चल रहे हुक्का बार और देर रात तक शराब परोसने वाले बार पर पुलिस ने रात आबकारी विभाग की टीम के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान बगैर लाइसेंस चल रहे एक हुक्का बार और एक होटल पर मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि दो के लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति की गई है।

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि शहरभर से लगातार शिकायतें आ रही थीं कि बार और होटलों में देर रात तक शराब परोसा जा रहा है। इस पर एसपी सिटी श्वेता चौबे और 16 प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारियों की टीम गठित कर पूरे शहर में एक साथ छापेमारी की गई। इस दौरान आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। 

अभियान के दौरान शहरभर में अलग-अलग स्थानों पर चल रहे 19 रेस्टोरेंट, हुक्का बार में छापेमारी की गई। पुलिस के अनुसार बीआरईडब्ल्यू फैक्ट्री राजपुर रोड की जांच में पाया गया कि उसका लाइसेंस खत्म हो चुका था, इसके बाद भी रात के 11 बजे के बाद वह शराब परोस रहा था। 

यह भी पढ़ें: स्मैक के साथ दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Dehradun News

वहीं, होटल पार्क व्यू गांधी पार्क के पास लाइसेंस ही नहीं मिला, लेकिन यहां शराब पिलाई जा रही थी। इन दोनों के खिलाफ राजपुर और नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, ग्रेट इंडियन पब राजपुर रोड पर कई युवा रात में नशीले पदार्थों का सेवन करते मिले। वहीं एचटूओ क्लब में कागजात तो पूर्ण मिले, लेकिन यहां रात के ग्यारह बजे के बाद बियर सर्व करने का बिल पाया गया। इन दोनों के लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति की गई है।

यह भी पढ़ें: सतपुली में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, चालक फरार

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप