जागरण संवाददाता, देहरादून। जिला क्रिकेट संघ टिहरी की ओर से चल रही तृतीय टिहरी क्रिकेट लीग में नरेश सिंह नेगी व शौर्य शर्मा की शतकीय पारी के दम पर पुरोहित क्रिकेट क्लब ने देवभूमि क्रिकेट क्लब को 221 रनों से करारी शिकस्त दी। अन्य मुकाबले में लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज की।

शुक्रवार को अशमीत क्रिकेट एकेडमी में पहला मैच पुरोहित क्रिकेट क्लब और देवभूमि क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमें पुरोहित क्रिकेट क्लब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 40 ओवर में दो विकेट गंवाकर 371 रन बनाए। टीम के लिए नरेश सिंह नेगी ने 120 गेंदों में 196 रन बनाए। जबकि शौर्य शर्मा ने 113 गेंदों में नाबाद 124 रन बनाए। देवभूमि क्रिकेट क्लब के लिए एस रावत ने दो विकेट झटके। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी देवभूमि क्रिकेट क्लब की टीम 30.2 ओवर में 150 रन पर ढेर हो गई। टीम के लिए सूरज सिंह राणा ने सर्वाधिक 59 रन बनाए। पुरोहित क्रिकेट क्लब के लिए मोहित ने चार, नरेश सिंह नेगी व आरिफ ने दो-दो विकेट झटके। वहीं, बलूनी क्रिकेट ग्राउंड पर लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी और फ्यूचर क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें फ्यूचर क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए 39.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 232 रन बनाए। 

टीम के लिए शुभम चौहान ने 103 गेंदों में 143 रन और अभिषेक ने 22 रन बनाए। लिटिल स्टार के लिए अखिलेश उनियाल ने चार, हिमांशु, शिव व शिवम ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी ने 39.1 ओवर में 235 रन बनाकर मुकाबले का चार विकेट से जीत लिया। टीम के लिए विक्की, शिवम, अखिलेश व अनिल कुमार ने 35-35 रन बनाए। फ्यूचर क्रिकेट एकेडमी के लिए लक्ष्य व अभिषेक ने दो-दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें-जिला क्रिकेट लीग में शिवम के दोहरे शतक से जीती न्यू एरा एकेडमी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप