जागरण संवाददाता, देहरादून। जिला क्रिकेट संघ, देहरादून की ओर से चल रही 73वीं जिला क्रिकेट लीग में पुरोहित क्रिकेट एकेडमी ने द्रोण स्पोट्र्स क्लब को 148 रन से हराया। अन्य मुकाबलों में दीप बौंठियाल क्रिकेट एकेडमी व सोनाक्षी स्पोट्र्स ने जीत दर्ज की।

शुक्रवार को ओल्ड आयुष क्रिकेट ग्राउंड पर पुरोहित क्रिकेट एकेडमी और द्रोण स्पोट्र्स क्लब के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें पुरोहित क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 277 रन बनाए। टीम के लिए अभिषेक ने 100, गौरव जोशी ने 52 व राहुल राय राणा ने 32 रन बनाए। द्रोण स्पोट्र्स क्लब के लिए नवीन सिंह ने दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी द्रोण स्पोट्र्स क्लब की टीम 25.3 ओवर में 129 रन पर सिमट गई।

टीम के लिए हरीश कार्की ने 35 व अभिमन्यु ने 24 रन बनाए। पुरोहित क्रिकेट एकेडमी के लिए हैरी कश्यप ने चार, गगन व रविंद्र ने दो-दो विकेट झटके। न्यू आयुष क्रिकेट ग्राउंड पर सोनाक्षी स्पोट्र्स और नमन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए मैच में सोनाक्षी स्पोट्र्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट खोकर 262 रन बनाए। टीम के लिए विपिन कश्यप ने 102, सीमांत रावत ने 46 रन बनाए। नमन एकेडमी के लिए दिलबाग सिंह ने तीन, रमनदीप सिंह व सुमेंद्र ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नमन क्रिकेट एकेडमी की टीम 45.2 ओवर में 188 रन पर सिमट गई। टीम के लिए धीरज कुमार ने 57 व विकास कुमार ने 40 रन बनाए।

सोनाक्षी स्पोट्र्स के लिए सत्यम चौहान ने चार व सीमांत रावत ने दो विकेट चटकाए। तनुष क्रिकेट एकेडमी में खालसा क्रिकेट एकेडमी और दीप बौंठियाल क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें खालसा एकेडमी ने पहले खेलते हुए 36.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 134 रन बनाए। टीम के लिए वशिष्ठ रावत ने 29 व राहुल जोशी ने 27 रन बनाए। दीप बौंठियाल क्रिकेट एकेडमी के दीपचंद व इच्छांशु पांडे ने चार-चार विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दीप बौंठियाल क्रिकेट एकेडमी ने 19.5 ओवर में ही 136 रन बनाकर मुकाबले को नौ विकेट से जीत लिया। टीम के लिए अंकित सिंह ने 68 व विशाल शर्मा ने 53 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें-जिला क्रिकेट लीग में राव स्पोर्टिंग व दून स्ट्राइकर्स की शानदार जीत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप