डोईवाला, [देहरादून]: डोईवाला संयुक्त संघर्ष मोर्चा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर तहसील मुख्यालय में धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने उप जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा।

मोर्चे के अध्यक्ष फुरकान अहमद कुरैशी ने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण आम गरीब जनता का जीना दूभर हो गया है। केंद्र व राज्य सरकार महंगाई पर अंकुश नहीं लगा पा रही हैं। उन्होंने डोईवाला पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव में मारपीट की घटना के मामले में पुलिस के उपेक्षित रवैये की निंदा भी की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के सामने मारपीट की घटना घटने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने डोईवाला क्षेत्र की नदियों में हो रहे अवैध खनन मामले को लेकर भी स्थानीय प्रशासन के उपेक्षित रवैये की निंदा की।

 उन्होंने उप जिलाधिकारी से डोईवाला प्रेमनगर पांडे वाली गली में पुलिया के अधूरे निर्माण कार्य को पूर्ण कराए जाने की मांग उठाई। उन्होंने बताया कि क्षतिग्रस्त पुलिया के कारण दुर्घटनाएं घट रही है। इस मौके पर मोर्चे के संयोजक जाहिद अंजुम, महासचिव आशीष यादव, उपाध्यक्ष रामेश्वर पांडे, सचिव हरिकिशन चौहान, सुभाष चंद्र, राजकुमार ने भी क्षेत्रीय समस्याओं के निराकरण की मांग उठाई है। कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार मनवीर ङ्क्षसह कंडारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सलीम अंसारी, गुलाब सिंह, राजकुमार, सद्दाम हुसैन, मधुलिका पाल आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: प्रीतम सिंह बोले, मोदी सरकार ने ठगा है आम जनता को

यह भी पढ़ें: महंगाई के सवाल पर भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

Posted By: Sunil Negi