Move to Jagran APP

पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग

पाकिस्तान द्वारा शहीद जवान के पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता किए जाने से आक्रोशित हिंदूवादी संगठनों ने केंद्र सरकार से पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 07:47 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 07:47 PM (IST)
पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग
पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग

संवाद सहयोगी, विकासनगर: पाकिस्तान द्वारा शहीद जवान के पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता किए जाने से आक्रोशित अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को तहसील परिसर में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग की।

loksabha election banner

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष अमित तोमर ने कहा कि पाकिस्तान की करतूत किसी भी सूरत में बर्दाश्त के काबिल नहीं है। बावजूद इसके केंद्र सरकार मौन साधे हुए है। कहा कि एक सर कटने पर दस सर लाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री देश की अस्मिता को ही दांव पर लगा रहे हैं। सैनिकों के पार्थिव शरीर के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि आतंकवाद का घर बन चुके पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया जाना जरूरी है। इसके लिए जुमलेबाजी के बजाय कार्रवाई की जानी चाहिए। सेना के पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई के लिए खुली छूट दी जानी जरूरी है। कहा कि सैनिकों के पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता की जा रही है और भारत का प्रधान मौन है। उन्होंने केंद्र सरकार पर केंद्र सरकार पर सैनिकों के सम्मान की रक्षा के बजाय राफेल घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाया। साथ ही चेताया कि पाकिस्तान के खिलाफ शीघ्र कड़ी कार्रवाई नहीं किए जाने पर अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल सरकार को उसका दायित्व बताने के लिए आंदोलन करेगें। प्रदर्शन करने वालों में अहिप जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल, राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष सतपाल धानिया, अमित तोमर, र¨वद्र भट्ट, अमित बिष्ट, गुरुचरण ¨सह, संजय ठाकुर, शशिलता भट्ट, आशा कंडारी, सोनू प्रजापति, सुनीता खंतवाल, उमा पंवार, मन्नी रावत, कौशल्या आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.