देहरादून, जेएनएन। जिला प्रशासन ने जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, ज्येष्ठ उप प्रमुख, कनिष्ठ उप प्रमुख पद पर चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने इनके चुनाव के लिए सहायक निर्वाचन, सह सहायक निर्वाचन अधिकारियों की नियुक्ति कर दी है।

जिला निर्वाचन अधिकारी सी रविशंकर ने एडीएम प्रशासन रामजी शरण शर्मा को सहायक निर्वाचन और डिप्टी कलेक्टर अवधेश कुमार सिंह को सह सहायक निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया है। वहीं चकराता ब्लॉक के लिए एसडीएम अपूर्वा सिंह, कालसी ब्लॉक के लिए मुख्य कृषि अधिकारी विजय देवराड़ी, विकासनगर के लिए सेवायोजन अधिकारी पीसी गोस्वामी, सहसपुर ब्लॉक के लिए एसडीएम ऋषिकेश प्रेमलाल, रायपुर ब्लॉक के लिए डिप्टी कलेक्टर गोपाल राम बिनवाल और डोईवाला ब्लॉक के लिए जल संस्थान ईई नमित रमोला को सहायक निर्वाचन अधिकारी बनाया है।

यह भी पढ़े: जिला पंचायतों की कुर्सी को भाजपा ने शुरू की जोड़तोड़, पढ़िए पूरी खबर

जोनल मजिस्ट्रेट किए नियुक्त

जिला निर्वाचन अधिकारी सी रविशंकर ने डोईवाला ब्लॉक के लिए लक्ष्मीराज चौहान, रायपुर ब्लॉक में कमलेश मेहता, सहसपुर ब्लॉक में वरुण चौधरी, विकास नगर में कौस्तुभ मिश्रा, कालसी में एसपी उनियाल, चकराता में कुंवर सिंह को जोनल मजिस्ट्रेट बनाया है। 

यह भी पढ़ें: राज्य गठन से अब तक जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर रहा जौनसार का कब्जा

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस