Move to Jagran APP

बकाया वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम से गाली-गलौज, फिर कर दी पिटाई Dehradun News

कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ में बकाया वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम के साथ दो लोगों ने गाली- गलौज की जिसके बाद उनकी पिटाई कर डाली।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 04:33 PM (IST)
बकाया वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम से गाली-गलौज, फिर कर दी पिटाई Dehradun News
बकाया वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम से गाली-गलौज, फिर कर दी पिटाई Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर के कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ में बकाया वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम के साथ दो लोगों ने गाली- गलौज की, जिसके बाद उनकी पिटाई कर डाली। अवर अभियंता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

loksabha election banner

दरअसल, निगम के अवर अभियंता सुनील कुमार ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार को कुरैशी मोहल्ले में बकाया वसूली के लिए निगम ने कैंप लगाया था। इसमें बिजली बकाया राशि जमा कराने और बकाया न चुकाने पर संयोजन विच्छेदित करने का काम चल रहा था। निगम की टीम दोपहर में करीब एक बजे जब कुरैशी मोहल्ले में रियासत के घर पर वसूली करने पहुंची तो रियासत ने एसडीओ राजपाल सिंह, जेई सुनील, लाइनमैन प्रवीन कुमार, लाइन स्टाफ नरेश कुमार, अनिल के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। 

विरोध करने पर आरोपित ने गाली-गलौज और मारपीट कर दी। आरोपित ने एसडीओ के साथ धक्का-मुक्की करते हुए जान से मारने की धमकी दी। रियासत के साथ ही गांव के ही हसीन और अन्य करीब छह सात लोगों ने निगम टीम के खिलाफ अन्य लोगों को भड़काने का काम किया। आरोपितों ने धार्मिक माहौल खराब करने की कोशिश भी की। टीम को कमरे में बंद करने के लिए भी आरोपितों ने लोगों को उकसाया। सरकारी कार्य में बाधा डालने की वजह से विभागीय कार्य प्रभावित हो गए। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित रियासत व हसीन के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी कोतवाल गिरीश नेगी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: पुलिसकर्मी की पत्नी से अभद्रता, जान से मारने की दी धमकी; मुकदमा दर्ज

वारंटी दबोचा 

सहसपुर थाने की पुलिस ने बैरागीवाला से एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। एसएसआइ रविंद्र सिंह नेगी ने बताया कि वर्ष 2015 के गोवंश संरक्षण अधिनियम के मामले में एक व्यक्ति का न्यायालय ने वारंट जारी किया था। जिस पर पुलिस ने वारंटी अरशद निवासी ग्राम बैरागीवाला को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: महिला पर रखता था बुरी नजर, इसलिए कर दी हिस्ट्रीशीटर की हत्या; छह गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.