Move to Jagran APP

फाइनेंस कर्मचारी की खुदकुशी का मामला, सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजेगी पुलिस; लिखी थी ये बड़ी बात

कनखल में फाइनेंस कर्मचारी की खुदकुशी के मामले में पुलिस सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजेगी। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी के प्रेमी को मौत का जिम्मेदार बताया है। वहीं युवक के पिता ने अपनी पुत्रवधु समेत पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 06:00 AM (IST)
फाइनेंस कर्मचारी की खुदकुशी का मामला, सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजेगी पुलिस; लिखी थी ये बड़ी बात
सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजेगी पुलिस।

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में फाइनेंस कर्मचारी की खुदकुशी के मामले में पुलिस सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजेगी। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी के प्रेमी को मौत का जिम्मेदार बताया है। वहीं, युवक के पिता ने अपनी पुत्रवधु समेत पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। परिवार वालों ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

loksabha election banner

फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले विवेक शर्मा निवासी दत्त कुटी कनखल ने रविवार की रात अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। पिता राजा राम ने आधी रात बेटे का शव फांसी पर लटका देखा था। कार्यवाहक थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह मौके पर पहुंचे और शव नीचे उतरवाते हुए छानबीन की। परिवार ने पुलिस को बताया कि विवेक की पत्नी कुछ समय से अलग रह रही है। 

पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें युवक ने लिखा है कि उसकी पत्नी का मेडिकल स्टोर चलाने वाले भूपेश चौहान से अफेयर चल रहा था। आरोप लगाया कि भूपेश उस पर पत्नी से तलाक लेने का दबाव बनाता आ रहा था। दबाव के कारण मानसिक रूप से परेशान होकर वह खुदकुशी कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने विवेक के पिता राज राम शर्मा की तहरीर पर उनकी पुत्रवधु ज्योत्सना शर्मा, भूपेश चौहान, वरुण और वरुण के पिता रमेश नारंग निवासीगण कनखल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड : अलग-अलग जगह तीन लोगों ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस को मिले सुसाइड नोट

फिलहाल, पुलिस ने सुसाइड नोट और पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: अवैध संबंध में बाधा बना पति तो महिला ने प्रेमी से करा दी हत्या, बेहरहमी से उतारा गया मौत के घाट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.