Move to Jagran APP

हत्यारोपित जीजा की तलाश में पुलिस की यूपी और हिमाचल में दबिश Dehradun News

प्रेमनगर में पारिवारिक विवाद में साले सुनील कुमार शर्मा उर्फ सोनू की हत्या करने वाले आरोपित जीजा पवन शर्मा की तलाश में पुलिस की टीमें यूपी और हिमाचल में दबिश दे रही है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 01:08 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 01:08 PM (IST)
हत्यारोपित जीजा की तलाश में पुलिस की यूपी और हिमाचल में दबिश Dehradun News
हत्यारोपित जीजा की तलाश में पुलिस की यूपी और हिमाचल में दबिश Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर में पारिवारिक विवाद में साले सुनील कुमार शर्मा उर्फ सोनू की हत्या करने वाले आरोपित जीजा पवन शर्मा की तलाश में पुलिस की टीमें गाजियाबाद, सहारनपुर, हिमाचल प्रदेश में दबिश दे रही हैं। साथ ही आरोपित के परिजनों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपित जीजा का फोटो भी आसपास के जिलों की पुलिस को भेजा है। 

loksabha election banner

टैक्सी चालक सुनील शर्मा उर्फ सोनू पुत्र स्व. सुशील शर्मा हाल निवासी विंग नंबर छह की उसकी तलाकशुदा बहन के पूर्व पति पवन शर्मा पुत्र सोमनाथ निवासी गाजियाबाद ने बीते मंगलवार की देर सायं सरेराह धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी। 

जीजा ने वारदात को तब अंजाम दिया था, जब वह उसकी विंग नंबर सात में रहने वाले तलाकशुदा बहन डिंपल शर्मा के घर आया था। जहां पवन और डिंपल का विवाद होने के बाद सोनू दोनों के बीच मध्यस्थता कराने पहुंचा था। हत्या करने के बाद आरोपित पवन शर्मा मौके से फरार हो गया था। 

इधर, डिंपल की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पवन शर्मा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित पवन की तलाश में गाजियाबाद, सहारनपुर, मुरादाबाद, हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में टीमें रवाना की है। टीमों ने वहां कई स्थानों पर दबिश भी दी है। 

यह भी पढ़ें: पारिवारिक विवाद में जीजा ने गला रेतकर कर दी साले की हत्या Dehradun News

इसके अलावा आसपास के जिलों में आरोपित का फोटो भी जारी किया गया है। आरोपित के भाई, बहन को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसओ धर्मेंद्र सिंह रौतेला ने बताया कि हत्या के आरोपित पवन शर्मा की तलाश में पुलिस टीमें उप्र, हिमाचल प्रदेश में दबिश दे रही हैं। उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। उसके बारे में कई सुराग मिल गए हैं। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बाहर का दूध नहीं पीता था छह माह का शिशु, तो मां ने कर दिया कत्ल; ऐसे हुआ खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.