देहरादून, जेएनएन। बिधौली स्थित एक रेस्टोरेंट में नाश्ता लेने गए एक पूर्व महिला दर्जाधारी के बेटे पर कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। दर्जाधारी का बेटा पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में एमबीएम प्रथम वर्ष का छात्र है। हमला करने वाले युवक भी इसी संस्थान के बताए जा रहे हैं। शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूर्व दर्जाधारी किरन सिंह का बेटा वैभव बिधौली स्थित पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में एमबीएम प्रथम का छात्र है। सुबह करीब पांच बजे वह बिधौली स्थित एक रेस्टोरेंट में नाश्ता लेने गया था। रेस्टोरेंट में कुछ युवक बैठे हुए थे। 

बताया जा रहा है कि इस बीच उक्त युवक वैभव पर कुत्ते को लात मारने का आरोप लगाने लगे। जब उसने मना किया तो उन्होंने लाठी-डंडों से उस पर हमला कर उसे बुरी तरह से पीट दिया। किसी तरह से वैभव वहां से बचकर अपने हॉस्टल पहुंचा। 

हॉस्टल पहुंचने के बाद उसने यह बात अपने साथियों को बताई तो उसके साथी उसके साथ रेस्टोरेंट गए। बताया जा रहा है कि इसी बीच दूसरे पक्ष के भी कई युवक वहां एकत्रित हो गए और उन्होंने एक बार फिर वैभव और उसके साथियों की जमकर पिटाई कर दी। 

पुलिस को सूचना दिए जाने पर युवक वहां से फरार हो गए। किरन सिंह की शिकायत के बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने मेहुल चहल, सार्थक आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हमले में वैभव को गंभीर चोंटे आई हैं। थानाध्यक्ष प्रेमनगर नरेंद्र सिंह गहलावत ने कहा कि जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: जुआ खेल रहे दो सिपाही चाकूबाजी में घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें: नैनीताल में वकील को चाकू मारा, तलवार से गला रेतने की कोशिश, मरा समझकर छोड़ा

यह भी पढ़ें: बीकॉम के छात्र को सहपाठियों ने बुरी तरह पीटा, आंख में आए आठ टांके; वजह चौंका देगी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप