Move to Jagran APP

बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े वृद्धा के गले से झपटी चेन, फरार

देहरादून के रायपुर में एक युवक ने वृद्धा के गले से दिनदहाड़े चेन छीन ली। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 04:01 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 04:01 PM (IST)
बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े वृद्धा के गले से झपटी चेन, फरार
बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े वृद्धा के गले से झपटी चेन, फरार

देहरादून, [जेएनएन]: स्पोर्ट्स कॉलेज के पास बाइक सवार बदमाश ने दिनदहाड़े वृद्धा के गले चेन लूट ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस रायपुर इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने के साथ गलियों की खाक छानती रही, लेकिन देर शाम तक लुटेरे का कोई सुराग नहीं मिला। 

loksabha election banner

इंस्पेक्टर हेमेंद्र नेगी ने बताया कि देवेश्वरी देवी निवासी रांझावाला मंगलवार दोपहर रायपुर स्पोर्ट्स कॉलेज के पास से गुजर रही थीं। इसी बीच बाइक सवार एक युवक पीछे से आया और उनसे बात करने लगा। वह उसकी बातों का जवाब देने लगीं। तभी उसने झपट्टा मारकर उनके गले से चेन खींच ली और शहर की ओर भाग निकला। 

वृद्धा के पास मोबाइल नहीं था तो जब वह घर पहुंचीं तो परिजनों को वारदात के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को लूट की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में लुटेरे की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार बाइक नीले रंग की थी और लुटेरे ने गहरे रंग के कपड़े पहने हुए थे। देवेश्वरी ने पुलिस को बताया कि लुटेरे की उम्र बीस से पचीस वर्ष के बीच होगी। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली, लेकिन कोई खास जानकारी हाथ नहीं लग सकी।

यह भी पढ़ें: महिला सैन्यकर्मी के बंद घर का ताला तोड़कर गहने और नकदी ले गए चोर

यह भी पढ़ें: चोरों ने पिकअप वाहन चोरी कर रेगुलर पुलिस को दी चुनौती

यह भी पढ़ें: वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की छह बाइक समेत दो गिरफ्तार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.