संवाद सहयोगी, डोईवाला। देहरादून के नकरौंदा में हुई हत्या के आरोपित कपिल दत्त बलोदी को पुलिस ने मणिमाई मंदिर के समीप के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हो गए है। पुलिस के अनुसार, आरोपित ने बताया कि मृतक हफीज खान उर्फ बाबू उसकी मां पर गलत नजर रखता था। जिसकी वजह से उसने उसकी हत्या की। आरोपित ने बताया कि वह हफिज की हत्या करने के लिए एक साल से कोशिश कर रहा था, लेकिन मौका न मिलने के कारण वह उसे नहीं मार पाया था।

बता दें कि शनिवार देर रात गोकुलधाम सोसायटी नकरौंदा में मकान मालिक कपिल दत्त ने अपने ही किरायेदार बाबू उर्फ हाफिज मूल निवासी पठानपुरा नजीबाबाद (उत्‍तर प्रदेश) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया था। पुलिस ने देर रात तक आरोपी को पकड़ने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया था। डोईवाला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे चेक करने के साथ ही सर्विलांस व एसओजी टीम के साथ ही कुल छह टीमें लगाई गई थी। जिसके बाद आज आरोपित को दबोच लिया गया।

शराब तस्करी में एक गिरफ्तार

रायवाला पुलिस ने बाइक से शराब की तस्करी के आरोप में ए ब्लाक पशुलोक श्यामपुर निवासी जगदीश बिष्ट को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि उसके पास से 72 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

शनिवार को भी पकड़ी शराब

शनिवार को श्यामपुर चौकी पुलिस ने श्यामपुर फाटक के पास एक होंडा सिटी कार (यूए 07एच- 2714) लावारिश स्थिति में खड़ी पाई। तलाशी लेने पर कार में से अलग-अलग ब्रांड अंग्रेजी शराब की 14 पेटियां बरामद की गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, कोतवाली पुलिस ने रायल बेकरी बनखंडी के पास से दो महिला शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनमें माया देवी पत्नी प्यारेलाल निवासी बनखंडी ऋषिकेश के कब्जे से 40 पव्वे देसी शराब जाफरान तथा गंगा देई पत्नी सुरेश निवासी बनखंडी ऋषिकेश के कब्जे से 75 पव्वे देसी शराब के बरामद किए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Edited By: Sunil Negi