ऋषिकेश, जेएनएन। अश्लील वीडियो विज्ञापन बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने एक अन्य विदेशी महिला को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस पूर्व में ही एक फ्रांसीसी महिला और एक फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर चुकी है। 

इस मामले में नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती ढालवाला के सभासद गजेंद्र सजवाण ने मुनिकीरेती थाना पुलिस को तहरीर दी थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि कुछ विदेशी और स्थानीय नागरिकों ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे विज्ञापन के तौर पर सोशल मीडिया में प्रचारित किया है। इस वीडियो को तपोवन के किसी होटल और लक्ष्मणझूला पुल पर शूट किया गया है। 

उनका आरोप था कि इस तरह के अश्लील विज्ञापन से क्षेत्र की छवि को नुकसान पहुंच रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक फ्रांसीसी महिला मैरी हेलेन व फोटोग्राफर विनोद को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि अब वांछित आरोपित टोरी लेनिट निवासी नवादा, यूएसए को भी सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे शनिवार को न्यायालय पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो विज्ञापन शूट करने के मामले में पुलिस ने फोटोग्राफर को किया गिरफ्तार

जानिए पूरा मामला 

दरअस, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो विज्ञापन वायरल हुआ था। यह वीडियो विज्ञापन विश्व प्रसिद्ध लक्ष्मणझूला पुल और तपोवन के एक होटल में शूट किया गया था। विज्ञापन में फिल्माए गए अश्लील दृश्यों को ज्यों का त्यों एक विदेशी महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। जिस पर स्थानीय नागरिकों ने आपत्ति जताई थी। इस मामले में नगर पालिका मुनिकीरेती के सभासद गजेंद्र सजवाण ने मुनिकीरेती थाने में अज्ञात विदेशी महिला और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में मुनीकीरेती पुलिस ने पहले एक फ्रांसीसी महिला मेरी हेलेन को गिरफ्तार कर दिया था। फिर इसके बाद एक फोटोग्राफर को भी गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें: वृक्षमित्र पति पर शिक्षक पत्‍नी ने दर्ज कराया मुकदमा Dehradun News

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस