ऋषिकेश, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने हरिद्वार रोड से पर्स चुराकर भाग रहे रुड़की के युवक को दबोच लिया। आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सूचना मिलने के मात्र 20 मिनट के भीतर यह सफलता हासिल की।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को बड़ी सब्जी मंडी तिराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच राजू निषाद पुत्र स्व. इंद्रासन, निवासी मीरानगर, आइडीपीएल ने पुलिस को जानकारी दी कि हरिद्वार मार्ग पर इलाहाबाद बैंक के पास एक युवक उसका पर्स छीन कर भाग गया। पर्स में चार हजार रुपये नगद, पैन कार्ड और पहचान पत्र रखा था। बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वह डिग्री कॉलेज की ओर तेजी से भाग निकला। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए 20 मिनट के अंदर आरोपित को गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: वायुसेना मैस के खाते से डेढ़ लाख की चोरी में चार दबोचे Dehradun News

आरोपित के कब्जे से चोरी की रकम और बाकी का सामान भी बरामद किया है। कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि आरोपित शिव कुमार पुत्र रणछोड़ भाई, निवासी झंझारपुर, सिविल लाइन रुड़की हरिद्वार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर, कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को फरार चल रहे वारंटी हरिमोहन शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी उमेद सिंह बिष्ट, गली नंबर- 6 निकट बिष्ट डेली नीड्स, गणेश विहार, गंगा नगर, ऋषिकेश को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: बेटरी चुराकर भाग रहे दो शातिर को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा Dehradun News

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस