Move to Jagran APP

युवती को एसिड अटैक की धमकी देने वाला गुरुग्राम से गिरफ्तार

युवती को एसिड डालने की धमकी देने के मामले में आरोपित को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह 2018 में गुरुग्राम मे नौकरी करती थी। वहां वर्ष 2019 में उसकी मुलाकात सोशल साइट पर अनिरुद्ध राणा से हुई।

By Edited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 10:22 AM (IST)
युवती को एसिड अटैक की धमकी देने वाला गुरुग्राम से गिरफ्तार
युवती को एसिड डालने की धमकी देने के मामले में आरोपित को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया है।

देहरादून, जेएनएन। युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने व मारपीट कर एसिड डालने की धमकी देने के मामले में आरोपित को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया है। रायपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि वह 2018 में गुरुग्राम मे नौकरी करती थी। वहां वर्ष 2019 में उसकी मुलाकात सोशल साइट पर नगीना, बिजनौर के रहने वाले अनिरुद्ध राणा से हुई। मुलाकात धीरे-धारे दोस्ती में बदल गई और अगस्त 2019 से युवती व आरोपित मिलने लगे। आरोपित अनिरुद्ध राणा ने युवती से शादी करने की बात कही तो युवती ने कहा कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। इसी बीच अनिरुद्ध् ने युवती की अपने पिता से बात कराई। आरोपित ने किसी तरह झांसे में लेकर युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बना लिए। 

loksabha election banner

दो फरवरी 2020 को युवती व अनिरुद्ध राणा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई व अनिरुद्ध ने युवती के साथ मारपीट कर दी। मार्च 2020 में एक दिन युवती ने अनिरुद्ध का मोबाइल नंबर मांगा और देखा कि आरोपित ने उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो मोबाइल में रखे हुए थे। जब युवती ने फोटो व वीडियो डिलीट करने की कोशिश की तो आरोपित ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। लॉकडाउन के बाद 24 जुलाई को युवती अपने घर देहरादून आ गई।

 इसके बाद अनिरुद्ध उसे बार-बार फोन करके परेशान करने लगा। इसके बाद वह नौ अगस्त को वापस गुड़गांव चली गई। युवती ने बताया कि इसके बाद अनिरुद्ध उससे पैसों की मांग करने लगा। जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो अनिरुद्ध ने फोटोग्राफ दिखाकर ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया। परेशान होकर वह छह सितंबर को देहरादून आ गई। इसके बाद आरोपित युवती की बहन व दोस्त के साथ दुष्कर्म करने व एसिड फेंकने की धमकी दी। युवती ने बताया कि उसे बाद में पता चला कि आरोपित ने फर्जी आइडी से उसकी कई फोटो सोशल साइट्स पर डाल दी।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म में असफल रहा तो छात्रा पर किया पत्थर से वार, गंभीर घायल; चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र का है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.