Move to Jagran APP

रुड़की : 63 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागने की फिराक में था युवक, एसओजी और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार

पुलिस को कई दिन पहले सूचना मिली थी कि एक युवक तेलीवाला में किराए पर रहता है और उसकी गतिविधियां संदिग्ध है। शनिवार की रात एसओजी को सूचना मिली कि आरोपित बैग लेकर कही भागने की फिराक में है।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 12:57 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 12:57 PM (IST)
रुड़की : 63 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागने की फिराक में था युवक, एसओजी और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार
एसओजी और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुड़की : गंगनहर कोतवाली पुलिस ने तेलीवाला पाडली गुर्जर गांव निवासी एक युवक को 63 लाख 49 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को कई दिन पहले सूचना मिली थी कि एक युवक तेलीवाला में किराए पर रहता है और उसकी गतिविधियां संदिग्ध है।

loksabha election banner

बैग लेकर कही भागने की फिराक में था आरोपित

एसओजी और पुलिस की टीम उस पर नजर रखे हुए थी। शनिवार की रात एसओजी को सूचना मिली कि आरोपित बैग लेकर कही भागने की फिराक में है। बैग में मोटी रकम होने की बात कही गई थी। जिसके बाद पुलिस ने गांव के पास ही युवक को बैंग के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित बिजनौर से धोखाधड़ी करके आया

पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर इतनी बड़ी रकम देख दंग रह गई। आरोपित ने अपना नाम शकील निवासी सहारनपुर बताया है। वह मूल रूप से बिजनौर का बताया गया है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित बिजनौर से धोखाधड़ी करके यहां पर आया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मकान का ताला तोड़कर लाखों का माल चोरी

कलियर स्थित किलकिली साहब बस्ती में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों का माल साफ कर दिया। घटना की तहरीर गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कलियर स्थित किलकिली साहब बस्ती निवासी मुराद अली लकड़ी कारोबारी हैैं। शुक्रवार रात वह घर के बरामदे में सोए थे। देर रात चोर छत के रास्ते मकान में दाखिल हुए। चोरों ने कमरे का ताला तोड़ दिया और आलमारी से 1.50 लाख की नकदी, एक हार, दो झुमकी, मोबाइल फोन चोरी कर लिया।

सुबह जब मुराद अली और स्वजन की नींद खुली तो ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी कलियर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी की जानकारी ली। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कलियर थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.