Move to Jagran APP

त्योहारी सीजन को लेकर अलर्ट हुई पुलिस, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गश्त करेगी पुलिस

त्योहारी सीजन को लेकर एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने थानों की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गश्त करने के निर्देश दिए हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 09:17 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 09:17 AM (IST)
त्योहारी सीजन को लेकर अलर्ट हुई पुलिस, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गश्त करेगी पुलिस
त्योहारी सीजन को लेकर अलर्ट हुई पुलिस, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गश्त करेगी पुलिस

देहरादून, जेएनएन। त्योहारी सीजन को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। एसएसपी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर शाम चार बजे से रात के दस बजे तक थानों की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गश्त करेगी और इस दौरान संदिग्ध दिखने वालों की धरपकड़ भी करेगी।

loksabha election banner

बता दें कि त्योहारी सीजन के शुरूआती दिनों में बीती आठ अक्टूबर को प्रेमनगर में ज्वैलर्स के यहां लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं बुधवार की शाम भाजपा नेता को गोली मार दी गई। सूत्रों की मानें तो अपराधियों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया, जब पुलिस सड़कों पर कम दिखती है। हालांकि इसे लेकर एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने मासिक अपराध समीक्षा बैठक में ही स्पष्ट दिशानिर्देश दिए थे कि त्योहारी सीजन को पुलिस प्रमुख बाजारों में विजिबल रहे, ताकि अपराधियों पर अंकुश लगाते हुए उन्हें वारदात से पहले ही पकड़ा जा सके। इसके बावजूद थाना स्तर से इसमें लापरवाही बरती जा रही है। ऐसे में एसएसपी ने अब सख्त रुख अख्तियार करते हुए गुरुवार से हर हाल में शहर के प्रमुख बाजारों, शापिंग मॉल, बैंक और ज्वैलरी शॉप के आसपास पुलिस को मौजूद रहने और वहां दिख रहे संदिग्ध लोगों की पहचान कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस क्रम में एसपी सिटी श्वेता चौबे ने घंटाघर और राजपुर के कई स्थानों का दौरा कर पुलिस की मुस्तैदी चेक की और ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को देर रात तक सतर्क निगाह रखने को कहा।

यह भी पढ़ें: पुलिस को चुनौती दे रहे चोर, केवि के शिक्षक के बंद घर में चोरी Dehradun News

मिठाई को लेकर दुकानदार ग्राहक भिड़े

वसंत विहार थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर खाला में मिठाई की एक दुकान पर गुरुवार देर रात मारपीट हो गई। पुलिस के अनुसार दुकान पर एक ग्राहक मिठाई लेने आया। उसने एक मिठाई तौलने को कहीं, लेकिन इसके बाद उसने आइटम बदलते हुए दूसरी मिठाई तौलने को कह दिया। इस पर दुकानदार ने ग्राहक को कुछ बोल दिया। इस पर ग्राहक भड़क उठा और दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों में जमकर लात घुसे चले। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर इंद्रानगर चौकी आ गई। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नही मिली है।

यह भी पढ़ें: रेस्टोरेंट स्वामी के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.