v style="text-align: justify;">देहरादून, [जेएनएन]: वेलेनटाइन वीक के बाद आखिर अब वेलेनटाइन डे आ ही गया है। युवाओं को जिस पर का बेसब्री से इंतजार है अब वो पल खत्म हो गया है। वो अपने वेलेनटाइन को यादगार बनाना चाहते हैं और इसे सेलीब्रेट करने के नए नए तरीके ढूंढ रहे हैं।  

वेलेनटाइन वीक में रोज, चॉकलेट, टेडी, प्रॉमिस, हग डे और किस डे को युवाओं ने अपने अंदाज में सेलीब्रेट किया। लेकिन सबसे ज्यादा उत्साह युवाओं में वेलेनटाइन डे को लेकर है। इसके लिए गिफ्ट स्टोर से लेकर रेस्तरां, पार्क और मॉल आदि में युवाओं की भीड़ देखने को मिल रही है। 
हवाई सैर से खास होगा वेलेनटाइन 
वेलेनटाइन डे, जिसका सभी को इंतजार रहता है। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए भी हर कोई तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं, वेलेनटाइन को खास बनाने के लिए निजी कंपनियों ने हवाई सैर के खास पैकेज दिए हैं। इसमें कपल राइड आठ हजार का होगा, जो 12 मिनट की सैर कराएगा। वहीं 31 हजार के खास पैकेज में आधे घंटे तक सैर की जा सकती है। इसमें कपल के लिए चॉपर (हेलीकॉप्टर) में ही बर्थडे/एनिवर्सरी सेलिब्रेशन होगा। हेलीकॉप्टर सहस्रधारा रोड स्थित हेलीपैड से उड़ान भरेगा। 
रेस्तरां, होटलों की बुकिंग तेज 
वेलेनटाइन डे को खास बनाने के लिए रेस्तरां और होटलों में भी बुकिंग जोरों पर है। इस दिन युवक-युवतियां अपने साथी के लिए रेस्तरां, होटल में सरप्राइज पार्टी रखते हैं। 

 

Posted By: Raksha Panthari