Move to Jagran APP

Pauri Accident : दुल्‍हन लेने जा रहे थे बराती, देर शाम हुआ हादसा, सुबह खाई में बिखरे मिले शव, तस्‍वीरें

Pauri Accident पौड़ी जा रही बरात की बस हादसे की शिकार हो गई और चीख पुकार मच गई। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई और 20 घायलों को खाई से निकालकर अस्‍पतालों में पहुंचाया गया है।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 11:04 AM (IST)
Pauri Accident : दुल्‍हन लेने जा रहे थे बराती, देर शाम हुआ हादसा, सुबह खाई में बिखरे मिले शव, तस्‍वीरें
Pauri Accident : पौड़ी में बरात की बस हादसे की शिकार हो गई। जागरण

टीम जागरण, पौड़ी : Pauri Accident : हंसी खुशी बराती हरिद्वार से पौड़ी दुल्‍हन लेने जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही बरात की बस हादसे की शिकार हो गई और चीख पुकार मच गई। मंगलवार देर शाम जैसे ही घर पर इस हादसे की सूचना मिली तो जश्‍न की जगर मातम पसर गया। हादसे में 25 लोगों की मौत की आशंका है और 20 घायलों को खाई से निकालकर अस्‍पतालों में पहुंचाया गया है।

loksabha election banner

गंभीर घायलों को एयरलिफ्ट कर एम्‍स ऋषिकेश पहुंचाया जा रहा है। वहीं मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी भी दुर्घटनास्‍थल पर पहुंच रहे हैं। उन्‍होंने बुधवार को अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए हैं। उन्‍होंने कहा है कि सरकार पीडि़तों की हर संभव मदद करने को तत्‍पर है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और राष्‍ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने भी घटना पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Accident : अब तक 10 शव खाई से निकाले... मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी पहुंचे पौड़ी

वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सभी अपनों की कुशलता जानने के लिए मोबाइल पर फोन करने लगे। वहीं दूसरी ओर घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई। सुदूरवर्ती इलाका होने के कारण राहत बचाव कार्य में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन इस दौरान स्‍थानीय ग्रामीणों ने साहस का परियच दिया और खाई में उतर का राहत बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand News : काला दिन साबित हुआ मंगलवार, दुर्घटनाओं ने मातम में बदला दशहरे का उल्लास, 29 लोगों की मौत 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और राहत बचाव कार्य में तेजी लाई गई। मंगलवार रात भर टीमें कार्य में लगी रहीं। बुधवार तड़के भी टीमों ने रेस्‍क्‍यू अभियान शुरू किया। मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक चले राहत बचाव कार्य में खाई से 10 शव निकाले जा चुके हैं। एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम खाई से शव निकलने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : Pauri Accident : शादी वाले घर में खुशियों की जगह पसरा मरघट सा सन्नाटा, कई घरों में नहीं जले चूल्हे, तस्‍वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.