Move to Jagran APP

जागरण फिल्म फेस्टिवल में कभी दर्शक बनीं थी ये एक्ट्रेस, जानिए उनका सफर

जागरण फिल्म फेस्टिवल में पारुल गुलाटी कभी दर्शक बनकर आई थी। वहीं इसबार वो यहां स्पेशल गेस्ट बनकर आई हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 05:33 PM (IST)
जागरण फिल्म फेस्टिवल में कभी दर्शक बनीं थी ये एक्ट्रेस, जानिए उनका सफर
जागरण फिल्म फेस्टिवल में कभी दर्शक बनीं थी ये एक्ट्रेस, जानिए उनका सफर

देहरादून, जेएनएन। जिस फिल्म फेस्टिवल में मैं कभी दर्शक बन कर आई थी। आज वहां स्पेशल गेस्ट बनकर आई हूं, यह मेरा सौभाग्य है। यह कहना है अभिनेत्री पारुल गुलाटी का, जिन्होंने शनिवार को जागरण फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन देहरादून में शिरकत की। जागरण से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि फेस्टिवल में उन्हें बतौर स्पेशल गेस्ट बुलाए जाने का श्रेय दर्शकों को जाता है, जिन्होंने उनकी वेब सीरीज गर्ल्स हॉस्टल को दिल से प्यार दिया। 

prime article banner

पारुल ने बताया कि उन्हें पहली बार दून आने का मौका मिला है, ऐसे में वह दून के प्रमुख स्थलों पर जरूर घूमना चाहेंगी। बताया कि उनकी तीन वेब सीरीज बहुत जल्द लॉन्च होने वाली हैं। फिल्म जगत में अपना कॅरियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं को उन्होंने कभी हार न मानने की सलाह दी। 

मां से हमेशा मिली प्रेरणा 

रोहतक निवासी पारुल ने बताया कि उनकी मां हमेशा अपने से नीचे काम करने वाले लोगों को देखने की सलाह देती हैं। उनका मानना है कि कभी बड़े सेलेब्रिटी की कामयाबी को देखकर उदास नहीं होना चाहिए। बल्कि हमेशा अपने से छोटे कलाकारों को देखकर खुश होना चाहिए कि आप भी कभी वर्तमान स्थिति के लिए उतनी ही मेहनत कर रहे थे। जितनी वह आज कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: वर्ष 1917 में अर्जेंटीना ने दी दुनिया की पहली एनिमेटेड फिल्म, जानिए

पहले ही ऑडिशन में मिला काम 

पारुल ने बताया कि वह हमेशा से ही अपने घरवालों की लाडली रही हैं। वह पहली बार अपने भाई के साथ मुंबई ऑडिशन देने गई थीं, जहां वह सेलेक्ट भी हो गईं। तब से वह मुंबई में ही हैं। कहा कि फिल्मों में आपको कम समय मिलता है अपने किरदार को जीने का, लेकिन वेब सीरीज में आप अपने किरदार को खुल कर जी सकते हो। इसलिए हमें क्रिएटिव वेब सीरीज बनाते रहना चाहिए। बताया कि गर्लियापा की गल्र्स हॉस्टल को इतना प्यार मिलेगा हमने सोचा न था। अभी उसकी स्टोरी लिखी जा रही है। दिसंबर में वह दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: जागरण फिल्म फेस्टिवल का दून में भव्य आगाज, दर्शकों से रूबरू हुई दिव्या दत्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.