जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: ओंकारानंद सरस्वती निलायम (ओएसएन) स्कूल ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा में विद्यालय स्तर पर सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले मेधावियों को सम्मानित किया। इस दौरान मेधावी छात्र-छात्राओं ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय विद्यालय के अध्यापक और माता-पिता को दिया।

बुधवार को ओंकारानंद सरस्वती निलायम स्कूल ने आइसीएसई व आइएसई की बोर्ड परीक्षाओं में विद्यालय के होनहारों को सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विद्यालय के प्रधानाचार्य देवाशीष दास, प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष डीके वाष्र्णेय, संयुक्त सचिव गुरूमल सुकुमार ने 10वीं कक्षा में सर्वोच्च अंक लाने पर सौरभ रणाकोटी, 12वीं कक्षा के विज्ञान वर्ग में सृष्टी गुरेजा, वाणिज्य वर्ग से रिया तायल और कला वर्ग से सौम्या उनियाल को सर्वोच्च अंक लाने पर सम्मानित किया गया। इस दौरान प्रधानाचार्य देवाशीष दास ने होनहारों की प्रशंसा करते हुये कहा कि सच्ची लगन और मेहनत के बूते इन होनहारों ने इस मुकाम को पाया है।

विद्यालय की उप प्रधानाचार्य अर्चना गैरोला, सीमा चौधरी, राजीव कुमार श्रीवास्तव, दिवाकर मैठाणी आदि ने भविष्य में भी होनहारों को प्रदर्शन दोहराने को कहा। इस अवसर पर अभिभावक मोहनलाल रणाकोटी, रेखा रणाकोटी, नवीन गुरेजा, ज्योति गुरेजा, कैप्टन राजेन्द्र प्रसाद तायल, रवि तायल, मोनिका तायल, सुनील उनियाल व रेखा उनियाल उपस्थित रहे।

----------------------

इन छात्रों ने बढ़ाया स्कूल का मान

प्रधानाचार्य देवाशीष दास ने बताया कि आइसीएसई परीक्षा में संदीप ¨सह जेठुड़ी ने 94.5 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय में दूसरा, स्मृति कुकरेती ने 91 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा, लक्की राठौर व समृद्धि ¨सह ने 90.25 प्रतिशत के साथ चौथा स्थान प्राप्त किया है। वहीं आइसीएसई में 95.6 प्रतिशत अंकों के साथ अनुष्का खंडूरी ने विद्यालय में द्वितीय, आयुष चौहान ने 93.6 प्रतिशत के साथ तीसरा, सलोनी चौहान ने 92.2 प्रतिशत के साथ चौथा, निहारिका चौहान व सलोनी छाबड़ा ने 91.6 प्रतिशत के साथ पांचवा व छठा, रीया अग्रवाल ने 90.4 प्रतिशत के साथ सातवां, गीतिका पांडेय व वैदेही बैलवाल ने 90.2 प्रतिशत अंकों के साथ क्रमश: आठवां व नौवां स्थान प्राप्त किया है। जबकि 12वीं कामर्स में 91.75 प्रतिशत के साथ कीर्तिका ठेरेजा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस