Move to Jagran APP

चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

सेलाकुई पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। बीते 21 अक्टूबर को अजय कुमार पुत्र चिरंजीलाल निवासी भवानी तहसील पौंटा हिमाचल प्रदेश ने थाना सेलाकुई पर तहरीर दी कि सेलाकुई बाजार से मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 04:23 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 04:23 PM (IST)
चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक आरोपित पूर्व में भी कई बार चोरी की घटनाओं में जेल जा चुका है।

विकासनगर, जेएनएन। सेलाकुई पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।  बीते 21 अक्टूबर को अजय कुमार पुत्र चिरंजीलाल निवासी भवानी तहसील पौंटा हिमाचल प्रदेश ने थाना सेलाकुई पर तहरीर दी कि सेलाकुई बाजार से मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

loksabha election banner

इसके अलावा 10 नवंबर को वीरेंद्र कुमार निवासी मधु विहार निगम रोड अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने की तहरीर दी। इन दोनों चोरी की घटना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर के दिशा निर्देश पर थाना सेलाकुई उप निरीक्षक पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्थानीय स्तर पर सीसीटीवी कैमरें खंगाले। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर दिनांक बीते बुधवार रात चेकिंग करते हुए  आमिर खान पुत्र शमशाद अली निवासी प्रगति विहार सेलाकुई को मिलन चौक सेलाकुई से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित पूर्व में भी कई बार चोरी की घटनाओं में जेल जा चुका है। इसके बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: पौड़ी में रिफाइंड ऑयल कंपनी पर पांच लाख रुपये का जुर्माना, खाद्य सुरक्षा विभाग ने लिया था तेल का सैंपल

रुड़की में फायरिंग मामले में पांच पर मुकदमा 

रुड़की कोतवाली क्षेत्र के बंदर रोड पर बुधवार की रात डेरी कारोबार पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने तीन नामजद समेत पांच आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। डेयरी कारोबारी ने बताया कि वह घर के आंगन में बैठा हुआ था इसी दौरान किसी ने छत के रास्ते से खुशनुद, बकासुर आदि ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस ने इन पर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

यह भी पढ़ें: विकासनगर में अवैध खनन में पुलिस ने दो डंपर किए सीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.