Move to Jagran APP

भीम आर्मी के संस्थापक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, हंगामा

चंद्रशेखर रावण के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट डाली है। इसको लेकर कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच इसे लेकर नोकझोंक और हंगामा हो गया। इस मामले में भीम आर्मी के कार्यकर्ता युवक के माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने पर अड़ गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 06:12 PM (IST)
भीम आर्मी के संस्थापक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, हंगामा
भीम आर्मी के संस्थापक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी।

रुड़की, जेएनएन। भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट डाली है। इसको लेकर कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच इसे लेकर नोकझोंक और हंगामा हो गया। इस मामले में भीम आर्मी के कार्यकर्ता युवक के माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने पर अड़ गए, जिसे लेकर इनके बीच नोकझोंक हो गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया।

prime article banner

ढंडेरा निवासी एक युवक ने फेसबुक पर भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया। जिससे लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। इसके चलते ही शुक्रवार को भीम आर्मी के प्रवीण नोटियाल ने सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी। इस मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने दूसरे पक्ष के युवक को कोतवाली बुला लिया। 

कोतवाली में युवक ने गलती से यह पोस्ट डालने की बात कहते हुए लिखित में माफी मांग ली, लेकिन इसके बावजूद भीम आर्मी के कार्यकर्ता युवक के माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की बात कही। उनका कहना था कि यह वीडियो पोस्ट करने के बाद ही वह इस माफीनामे को मानेंगे। इसे लेकर युवक और उसके साथियों ने एतराज जताया। युवक का कहना था कि उसने माफी मांग ली है, लेकिन किसी कीमत पर वह वीडियो फेसबुक पर डालने की अनुमति नहीं देगा। 

यह भी पढ़ें: प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना समेत 70 कांग्रेसियों पर बिना अनुमति जुलूस निकालने पर मुकदमा दर्ज

इसे लेकर दोनों पक्षों में पुलिस के सामने ही नोकझोंक होने लगी, जिससे मामला गरमा गया। पलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनाव है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि युवक ने माफी मांग ली थी, लेकिन इसके बावजूद अभी तक समझौता नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कांग्रेस ने गांधी की मूर्ति के सामने किया मौन सत्याग्रह, यूपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.