Move to Jagran APP

मैक्स अस्पताल में मोबाइल चोरी में नर्स और उसका प्रेमी गिरफ्तार, पूछताछ में सामने आई चौंकाने वाली बात

मैक्स अस्पताल में भर्ती मरीजों का सामान चोरी करने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने नर्स और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में नर्स ने कई मामलों में राजफाश किया। उसने यहां तक बताया है कि अस्पताल से स्टाफ ने रेमडेसिविर इंजेक्शन भी चोरी कर बाहर निकाले।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 05:26 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 05:26 PM (IST)
मैक्स अस्पताल में मोबाइल चोरी में नर्स और उसका प्रेमी गिरफ्तार, पूछताछ में सामने आई चौंकाने वाली बात
मैक्स अस्पताल में मोबाइल चोरी में नर्स और उसका प्रेमी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। मैक्स अस्पताल में भर्ती मरीजों का सामान चोरी करने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने नर्स और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में नर्स ने कई मामलों में राजफाश किया है। उसने यहां तक बताया है कि अस्पताल से स्टाफ ने रेमडेसिविर इंजेक्शन भी चोरी कर बाहर निकाले हैं, जिन्हें लाखों रुपए में बेचा गया। एसएसपी ने मामले की गहनता से जांच करने के लिए जल्द एसआइटी का गठन करने की भी बात कही है। 

loksabha election banner

एसएसपी योगेंद्र रावत ने बताया कि 18 जुलाई को अमनदीप गिल निवासी वसंत विहार ने थाना राजपुर में प्रार्थना पत्र दिया कि 21 अप्रैल को उनके पिता का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हे मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनकी उपचार के दौरान आठ मई को मौत हो गया थी। प्रार्थना पत्र में व्यक्ति ने अपने पिता का मोबाइल फोन अस्पताल में ही चोरी होना बताया। जांच के दौरान इसी प्रकार से अन्य भर्ती मरीजों के साथ चोरी की घटना के होने की जानकारी प्राप्त हुई। 

इस दौरान अवतार सिंह गिल की तीमारदारों में लगी महिला नर्सों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि अस्पताल में इस तरह की चोरी की घटनाएं अकसर होती रहती है। यही नहीं अस्पताल से कोविड महामारी के दौरान जीवन रक्षक दवाएं और रेमडेसिविर इंजेक्शन भी चोरी करके बाहर भेजे जाने की बात भी कही। जांच के दौरान पुलिस ने मोबाइल चोरी में नर्स रूकइया निवासी संस्कृति लोक कॉलोनी, ब्राह्मणवाला और उसके प्रेमी सलमान अहमद निवासी नगीना बिजनौर को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- Cyber Fraud: रिश्तेदार बनकर मांगी खाते की जानकारी, उड़ा लिए 70 हजार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.