Move to Jagran APP

फोटो खिंचवाने में धक्का मुक्की करने वाले कार्यकर्ताओं को भाजपा नगर अध्यक्ष का नोटिस

पार्टी संगठन के कार्यक्रमों में फोटो खिंचवाने के दौरान अक्सर धक्कामुक्की करने के मामले में भाजपा महानगर अध्यक्ष ने तीन कार्यकर्ताओं को नोटिस दिए।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 05:28 PM (IST)
फोटो खिंचवाने में धक्का मुक्की करने वाले कार्यकर्ताओं को भाजपा नगर अध्यक्ष का नोटिस
फोटो खिंचवाने में धक्का मुक्की करने वाले कार्यकर्ताओं को भाजपा नगर अध्यक्ष का नोटिस

देहरादून, [जेएनएन]: पार्टी संगठन के कार्यक्रमों में फोटो खिंचवाने के दौरान अक्सर धक्कामुक्की करना संगठन ने अनुशासनहीनता माना। इस मामले में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं को महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने तीनों को नोटिस जारी किया है। 

loksabha election banner

महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता दिनेश रावत, अजय सिंघल और सरदार जीवन सिंह को उक्त कारण बताओ नोटिस भेजकर जवाब देने को कहा है। नोटिस में महानगर अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के अत्यंत वरिष्ठ कार्यकर्ता होने के बावजूद 19 जून को भारतीय जनता पार्टी महानगर की आयोजित योग के लिए पदयात्रा कार्यक्रम में यह अनुशासनहीनता की गई। 

उन्होंने कहा कि पदयात्रा का नेतृत्व स्वयं प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट कर रहे थे और इसमें प्रदेश के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी एवं विधायक गण उपस्थित थे। इस पदयात्रा में तीनों के आचरण से पार्टी की छवि को विपरीत प्रभाव पड़ा है।

उन्होंने कहा कि अक्सर देखने में आ रहा है कि पार्टी के ऐसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में तीनों वरिष्ठता एवं पार्टी प्रोटोकॉल की अवहेलना करते हुए अनेक वरिष्ठ पदाधिकारियों को पीछे करते हुए मात्र फोटो खिंचवाने के लिए धक्का मुक्की करते हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि यह उनकी सामान्य आदत बन गई। जो कि बढ़ते हुए भाजपा परिवार को नियंत्रित करने के लिए परेशानी का कारण बन रही है। 

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ कार्यकर्ताओं पर सीधे कोई कार्यवाही करना भी उचित नहीं है। इसलिए नोटिस के माध्यम से एक सप्ताह के भीतर इस आचरण का स्पष्टीकरण दें। साथ ही चेताया कि क्यों ना तीनों को पार्टी के ऐसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में उपस्थित रहने से प्रतिबंधित कर दिया जाए। 

यह भी पढ़ें: हरीश रावत बोले, कांग्रेस की कोलंबस हैं डॉ. इंदिरा हृदयेश

यह भी पढ़ें: हेम और नीमा ने थामा कांग्रेस का हाथ, सरिता आर्य पर निकली भड़ास

यह भी पढ़ें: राहुल के जन्मदिन के बहाने हरीश और किशोर की गुफ्तगू से चर्चाओं को मिली हवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.