सिर्फ योजनाएं बनाना काफी नहीं, लोगों तक पहुंचाना है जरूरी

जेएनएन, देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कृषि विभाग द्वारा आयोजित किसानों की आय दोगुना करने संबंधी कार्यशाला का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने उद्यान और कृषि विभाग के जरिए अलग-अलग दिए जा रहे मृदा स्वास्थ्य कार्डों की व्यवस्था खत्म कर  दोनों विभागों की प्रयोगशालाओं को एकीकृत रूप में कार्य करने को कहा है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2. दौ सौ मीटर गहरी खार्इ में गिरी कार, दो शिक्षकों की मौत

जेएनएन, पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले के टनकपुर-तवाघाट हार्इवे में पलेटा के पास एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गर्इ। हादसे में एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गर्इ, जबकि दूसरे शिक्षक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3. किच्छा के 541 अतिक्रमणकारियों से हार्इकोर्ट ने दो हफ्ते में मांगा जवाब

जेएनएन, नैनीताल। हाई कोर्ट ने उधमसिंह नगर जिले में किच्छा शहर के अतिक्रमणकारियों को दो सप्ताह में जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। पूर्व में कोर्ट ने इन अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किए थे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4. लापरवाह लिपिक पर गिरी गाज, निलंबित

जेएनएन, हल्द्वानी। चावल घोटाले के बाद गोदामों में खराब चावल की छंटाई में अब लापरवाही सामने आ रही है। विभाग के रुद्रपुर कार्यालय में तैनात लिपिक को आरएफसी कुमाऊं संभाग ललित मोहन रयाल ने निलंबित कर दिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5. दिनदहाड़े घर में घुसा युवक, नगदी और मोबाइल फोन लेकर फरार

जेएनएन, काशीपुर। उधमसिंहनगर जिले में चोरों के हौसले दिनोदिन बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला काशीपुर का है। जहां चोर दिनदहाड़े घर में घुसकर नगदी और मोबाइल फोन उठाकर ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इस दौरान एक युवक घर में घुसता और बाहर निकलता हुआ दिखाई दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Raksha Panthari