पेड़ से टकराई कार, दो युवकों की मौत; दो गंभीर घायल
जेएनए, देहरादून। देहरादून-पांवटा हाईवे पर मांडूवाला के जंगल में गत रात विकासनगर की ओर से आ रही एक कार के पेड़ से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त कार में डीबीआइटी के दो छात्र और उनके दो दोस्त सवार थे। घायल दोनों छात्रों का सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
2.शापिंग मॉल में घुसा सांभर, लोगों में मचा हड़कंप
जेएनएन, रामनगर। जंगल से भटककर देर रात एक सांभर बाजार में शॉपिंग मॉल की पार्किंग में घुस गया। उसके आते ही पार्किंग में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। बामुश्किल एक घंटे की मशक्कत के बाद सांभर को पकड़कर जंगल ले जाया गया। इस दौरान लोगो को हटाने के लिए पुलिस भी बुलानी पड़ी। रेस्क्यू में सांभर भी घायल हो गया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
3.बाप ने बेटे के पेट में टूटी बोतल घोंपी, फिर पहुंच गया कोतवाली
जेएनएन, नैनीताल। नशे में धुत बाप बेटे के बीच मारपीट हो गई। घर में तोड़फोड़ कर रहा बेटा नही माना तो बाप ने बोतल का शीशा उसके पेट में घोंप दिया। जिससे सकी आंत बाहर आ गई। आनन फानन में पड़ोसी उसे अस्पताल ले गए। हैरतअंगेज तथ्य यह है कि वारदात के बाप बाप खुद ही सूचना देने कोतवाली पहुंच गया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
4.पति-पत्नी गए चिकित्सक के पास, पीछे घर खंगाल गए चोर
जेएनएन, रुड़की। चोरो ने कर्नल एन्क्लेव में एक रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के घर से नकदी ओर जेवरात चोरी कर लिए। चोर पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे थे। घटना के समय वह पत्नी को लेकर चिकित्सक के पास गए थे।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
5.अल्मोड़ा में रोकी गई नाबालिग की शादी

जेएनएन, अल्‍मोड़ा। दुल्हन के नाबालिग होने की शिकायत सामने आने पर चाइल्ड हेल्पलाइन ने शादी रुकवा दी। शुक्रवार को लमगड़ा ब्लॉक के एक गांव से एक युवक की बरात धौलादेवी ब्लॉक के आरतोला जानी थी। दूल्हे के घर में खुशी का माहौल था। बरात निकलने ही वाली थी कि अचानक कन्या पक्ष ने फोन से बरात न लाने की बात कही। जिससे बराती सकते में आ गए और बरात स्थगित करनी पड़ गई। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप