Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिनः सुबह नौ बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरे

सुबह नौ बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरे। उत्तराखंड में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश के आसार। नाबालिक की करा रहे थे शादी, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने रुकवाई।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 16 Nov 2017 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 16 Nov 2017 09:18 AM (IST)
न्यूज बुलेटिनः सुबह नौ बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरे
न्यूज बुलेटिनः सुबह नौ बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरे

उत्तराखंड में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश के आसार

loksabha election banner

जेएनएन, देहरादून। उत्तराखंड राज्य के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में अगले 24 घंटे में बारिश व बर्फबारी की संभावना है। चार जिलों में ओलावृष्टि व अन्य क्षेत्रों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। इस दौरान कई स्थानों पर हल्की बारिश भी हो सकती है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.महिला अपराधों पर अंकुश को हर जिले में जांच इकाई

राज्य ब्यूरो, देहरादून। प्रदेश में महिला अपराधों पर सरकार ने शिकंजा कसा है। बुधवार को मंत्रिमंडल ने महिलाओं पर होने वाले अपराधों की रोकथाम के लिए हर जिले में जांच इकाई गठित करने पर मुहर लगा दी। अति निर्धन भूमिहीनों को भी राहत दी गई है। प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) में चिह्नित भूमिहीन परिवारों को आवास बनाने के लिए भूमि खरीद पर स्टांप शुल्क माफ किया गया है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.उच्च हिमालय ट्रैक पर पहली बार हुई साइकिलिंग

जेएनएन, उत्तरकाशी। उच्च हिमालय ट्रैक पर पहली बार किसी ने साइकिल यात्रा निकाली है। दो नवंबर को  हरिद्वार से इस यात्रा की शुरुआत की गर्इ। गंगा-यमुना समेत अन्य नदी और नालों की स्वच्छता के लिए शुरू हुई साइकिल यात्रा यमुनोत्री धाम पहुंची। साइकिल चलाने वाली सविता महातो का जानकी चट्टी और खरसाली में स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.अजय भट्ट बोले, गैरसैण को बनाएंगे ग्रीष्मकालीन राजधानी

राज्य ब्यूरो, देहरादून। गैरसैंण में सात दिसंबर से होने वाले विधानसभा सत्र से पहले गरमायी सियासत के बीच भाजपा ने कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि भाजपा ने अपने दृष्टिपत्र में वादा किया है कि गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाएंगे। पांच साल में पार्टी अपने इस वायदे को पूरा करेगी। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.नाबालिक की करा रहे थे शादी, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने रुकवाई 

जेएनए, रुड़की। भारत नगर कॉलोनी में एक नाबालिक लड़की की शादी की शिकायत पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मौके पर जाकर शादी को रुकवा दिया। अधिकारियों के समझाने के बाद परिजन भी मान गए। जेएम ने परिजनों से लड़की के उम्र संबंधी दस्तावेज दिखाने को कहा है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.