अब अपनी समस्याएं और सुझाव सीधे रखें सीएम के सामने

जेएनएन, देहरादून। अब आम जनता अपनी समस्याएं सीधे सीएम के सामने रख सकती है। इसके लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत एप लॉन्च किया गया है। यह एप जनता से सीधा संवाद स्थापित करने, जन शिकायतों को सुनने और उनका तुरंत समाधान निकालने में मददगार साबित होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2. लोक संस्कति की छटा के साथ लेक विंटर कार्निवल हुआ शुरू

जेएनएन, नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल में पारंपरिक तरीके से लेक विंटर कार्निवल का शुभारंभ हो गया है। इस अवसर पर उत्तराखंड की लोक संस्कृति की अनोखी छटा देखने को मिली।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3. इस योजना के तहत अब मरीजों को मिलेगा सस्ता इलाज

जेएनएन, रामनगर। रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के लिए आने वाले मरीज अब महंगी दवाई के बदले सस्ती दवा खरीदकर अपना उपचार करा सकेंगे। दरअसल, संयुक्त चिकित्सालय में भारतीय जन औषधि परियोजना के तहत दवा कक्ष का शुभारंभ कर दिया गया है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4. दिल्ली से लापता महिला का शव मसूरी से बरामद, पति पर हत्या का आरोप

जेएनएन, मसूरी। दिल्ली के प्रीतमपुरा इलाके से लापता हुर्इ विवाहिता का शव मसूरी से बरामद किया गया है। महिला की हत्या का आरोप उसके पति पर लगा है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5. फिल्मों की शूटिंग से होगा राज्य में पर्यटन का विकास: हेमंत पांडेय

जेएनएन, पिथौरागढ़। बॉलीवुड कलाकार एवं उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष हेमंत पांडे ने कहा कि सीमांत जिले पिथौरागढ़ में हो रही फिल्म की शूटिंग से पूरे राज्य को फायदा मिलेगा। भविष्य में और फिल्म निर्माता राज्य में आएंगे। इससे स्थानीय लोगों को रोजगार मिलने के साथ ही पर्यटन कारोबार भी बढ़ेगा। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Raksha Panthari