अपने गिरेबान में झांककर देखे कांग्रेस: सीएम त्रिवेंद्र रावत

जेएनएन, रुद्रपुर। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एकबार फिर से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2. बीजेपी सरकार के कार्यकाल में सुधर रही स्वास्थ्य सेवाएं: सीएम

जेएनए, रामनगर। कुमाऊं दौरे पर रामनगर पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं पर चिंता जतार्इ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल थी। लेकिन बीजेपी के आते ही इसमें कुछ हद तक सुधार हुआ है।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3. डीपी सिंह पहुंचे जेल, एसआइटी ने फिर मांगी रिमांड

जेएनएन, नैनीताल। प्रभारी जिला जज व विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण अरविंद कुमार की कोर्ट ने करोड़ों के एनएच मुआवजा घोटाले में मुख्य आरोपी माने जा रहे ऊधमसिंह नगर जिले के पूर्व एसएलओ डीपी सिंह व काशीपुर के डाटा एंट्री ऑपरेटर अर्पण कुमार को फिर से न्यायिक हिरासत में नैनीताल जेल भेज दिया गया है। एसआइटी ने तीन दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद डीपी को लेकर कोर्ट पहुंची थी। एसआइटी ने कोर्ट से फिर रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने रिमांड पर सुनवाई चार दिसंबर को नियत कर दी है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4. पौड़ी में नाबालिग से दुष्कर्म में दस साल की सजा

जेएनएन, पौड़ी। जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म में आरोपी को दोषी करार देते हुए दस साल की सजा सुनाई। इसके अलावा विभिन्न धाराओं में 14 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया। न्यायालय ने राज्य सरकार को आदेश दिए है कि वह डीजीसी के माध्यम से पीडि़ता को पांच लाख का विशेष मुआवजा मुहैया कराए।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5. मदद के बहाने घर में घुसे और चुराया लैपटाप और तीन मोबाइल

जेएनएन, देहरादून। नेहरू कॉलोनी थाना में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के मुताबिक दो युवक मदद के नाम पर उसके कमरे में आए और वहां से लैपटॉप, 3 मोबाइल और 20 हजार रुपये उड़ा लिए। युवक कोटद्वार के रहने वाले थे। पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

 

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप