ब्यूटीशियन इंस्टीट्यूट के ताले तोड़कर ढाई लाख रुपये चोरी 

जेएनएन, काशीपुर। चोरों ने ओरेन इंस्टीट्यूट ऑफ ब्यूटी एंड वेलनेस के शटर के ताले तोड़कर ढाई लाख से अधिक रुपये चोरी कर लिए। सूचना पर मौके पर पहुंची आइटीआइ पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.उत्तराखंड में तलाशी जा रही है खेलों के विकास की संभावनाएं 

जेएनएन, देहरादून। केंद्र सरकार की खेल योजनाओं को पूरे देश में पहुंचाने के प्रयास तेजी से किए जा रहे हैं। केंद्र की ओर से भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) की टीम ने प्रदेश का दौरा कर यहां मौजूद खेल अवस्थापना सुविधाओं का मुआयना किया। साथ ही, खेल अवस्थापना सुविधाओं में कुछ बदलाव करने के सुझाव भी दिए।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.दूसरे राज्यों के गन्ने से लदे वाहनों को पुलिस ने लौटाया 

जेएनएन, रुड़की। हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आ रहे गन्ने को रोकने के लिए पुलिस व गन्ना विभाग की टीम ने सुबह चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बाहरी राज्यों के वाहनों को वापस लौटाया गया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.जनसमस्याओं को लेकर पौड़ी में गणेश गरीब धरने पर बैठे

जेएनएन, पौड़ी। पौड़ी के ग्रामीण क्षेत्र की जनसमस्याओं के निदान की मांग को लेकर चकबंदी आंदोलन के प्रणेता गणेश गरीब के साथ ही प्रगतिशील किसान विद्यादत्त शर्मा धरने पर बैठ गए। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.सड़क किनारे मिले एम्स की नौकरी के आवेदन

हरीश तिवारी, ऋषिकेश। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में विभिन्न पदों के लिए जमा कराए गए आवेदनों में से दो हजार के करीब हाईवे के किनारे लावारिस हालात में पड़े मिले। इनके साथ आवेदकों के शैक्षिक और अनुभव प्रमाणपत्र भी संलग्न थे। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस