आज से दो दिवसीय हड़ताल पर गए बीएसएनएल कर्मी

जेएनएन, देहरादून। तीसरे वेतनमान का लाभ न मिलने से गुस्साएं बीएसएनएल कर्मचारियों की समस्त एसोसिएशनों ने आज से दो दिवसीय हड़ताल शुरू कर दी। बीएसएनएल कर्मियों के हड़ताल में रहने से कार्य भी प्रभावित होने लगे हैं।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2. क्रिकेट में एसीए की जीत पर वैभव भट्ट ने जड़ा शतक

जेएनएन, देहरादून। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित 71वीं जिला क्रिकेट लीग ए डिविजन में अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी (एसीए) ने वैभव भट्ट के शतक की बदौलत आइटीएम को 133 रन से शिकस्त दी। जबकि तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में आयोजित मैच में साईं ग्रेस क्रिकेट ऐकेडमी ने डीआइटी यूनिवर्सिटी को आठ विकेट से हराया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.घर को खंगालने के बाद आंगन में ढाई हजार रुपये बिखेर गए चोर 

जेएनएन, काशीपुर। सेवानिवृत पोस्टमास्टर के बंद घर के ताले तोड़कर चोरों ने पूरा घर खंगाल दिया। जाते-जाते चोर घर के आंगन में करीब ढाई हजार रुपये भी बिखेर कर चले गए। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.किडनी कांड में पुलिस ने बनाए 63 गवाह, चार्जशीट दाखि

जेएनएन, देहरादून। तीन माह की विवेचना के बाद पुलिस ने किडनी कांड की चार्जशीट अदालत में दाखिल कर दी। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक द्विवेदी की अदालत में चौदह लोगों के खिलाफ दायर आरोपपत्र में 63 गवाह बनाए गए हैं। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.राजाजी में इस महीने से बाघों की शिफ्टिंग, केंद्र की हरी झंडी

राज्य ब्यूरो, देहरादून। राजस्थान के सरिस्का अभयारण्य और मध्य प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व के बाद अब उत्तराखंड के राजाजी टाइगर रिजर्व में बाघों की शिफ्टिंग की जाएगी। दिल्ली में वन एवं पर्यावरण मंत्रालय में अपर महानिदेशक वन्यजीव के सम्मुख राज्य की ओर से बाघ पुनर्स्थापना योजना को लेकर दिए गए प्रस्तुतीकरण के बाद केंद्र ने इसकी अनुमति जारी कर दी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस