Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिनः दोपहर तीन बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

दोपहर तीन बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें। 2000 सरकारी खातों पर आयकर विभाग की टेढी नजर। आठ साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म का प्रयास।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 02:58 PM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2017 03:03 PM (IST)
न्यूज बुलेटिनः दोपहर तीन बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें
न्यूज बुलेटिनः दोपहर तीन बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

2000 सरकारी खातों पर आयकर विभाग की टेढी नजर

loksabha election banner

सुमन सेमवाल, देहरादून। आयकर विभाग टीडीएस पर सात-आठ साल से कुंडली मारे बैठे सरकारी कार्यालयों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। आयकर की टीडीएस विंग ने सरकारी महकमों के लेन-देन से जुड़े करीब 2000 खातों की सूची तैयार की है, जो टीडीएस को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं और इन पर 3000 करोड़ रुपये से अधिक का बकाया है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.आठ साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म का प्रयास

जेएनएन, देहरादून। थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी घर से स्कूल जा रही बच्ची को जबरन गन्ने के खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। गनीमत रही कि बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को देख लिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.चमोली के सतेंद्र रावत का इंडिया बॉक्सिंग टीम में चयन

जेएनएन, देहरादून। उत्तराखंड के सतेंद्र सिंह रावत ने जूनियर इंटरनेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बना ली है। सतेंद्र जर्मनी में होने वाली चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। वह राज्य से एकमात्र बॉक्सर हैं, जिनका चयन भारतीय टीम में हुआ है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.आवेदक बन ये अधिकारी पहुंचीं आरटीओ कार्यालय, दलालों के उड़े होश

जेएनएन, रुड़की। रुड़की स्थित एआरटीओ कार्यालय में दलालों की सक्रियता की जांच को पहुंची ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को कार्यालय से निश्शुल्क आवेदन पत्र तक नहीं मिला। उनको काउंटर पर मौजूद कर्मचारी ने दलाल से दस रुपये का फार्म खरीदने का सुझाव दे दिया। बाद में उन्होंने दलाल से दस रुपये का फार्म खरीदा और दलाल ने उनसे लाइसेंस बनवाने के लिए 2400 रुपये मांगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

5.राजकीय शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष बने केके डिमरी

जेएनएन, देहरादून। राजकीय शिक्षक संघ के द्विवार्षिक प्रांतीय चुनाव में चमोली जिले के पीपलकोटी इंटर कॉलेज के अध्यापक डॉ. कमल किशोर डिमरी ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी निवर्तमान अध्यक्ष राम सिंह चौहान को 354 मतों से पराजित किया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.