बोनस सहित विभिन्न मांगों को लेकर केएमवीएन कर्मियों का कार्य बहिष्कार 

जेएनएन, नैनीताल। दिवाली बोनस नही मिलने से गुस्साए कुमाऊं मंडल विकास निगम कर्मचारियों ने संविदा कर्मियों को नियमित करने समेत अन्य मांगों को लेकर बेमियादी कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.पौधे होंगे छोटे, सेब होगा दोगुना; मुनाफा होगा ज्‍यादा

सतेन्द्र डंडरियाल, हल्‍द्वानी। उत्तराखंड में सेब उत्पादन बढ़ाने के लिए उद्यान विभाग अल्ट्रा हाई डेंसिटी फार्मिंग तकनीक का प्रयोग करेगा। इसकी खासियत है कि सेब के पौधे छोटे होंगे, लेकिन उनमें उत्पादन दोगुना होगा। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.फुटबाल चैंपियन टीम के खिलाड़ी पुनीत का विकासनगर में स्वागत

जेएनएन, विकासनगर। थाईलैंड के बैंकाक में हुई एशियन कांटिनेंटल फुटबॉल चैंपियनशिप में विजेता बनी भारतीय टीम के खिलाड़ी पंडितवाड़ी निवासी पुनीत कांति ने शानदार प्रदर्शन किया। दून लौटने पर कांति का जोरदार स्वागत किया गया। पुनीत मूल रूप से चमोली जिले के नारायणबगड़ ब्लॉक के कोठली चिरखुन गांव निवासी हैं। यहां वह अपने चाचा सुधीर कांति के साथ पंडितवाड़ी में रहते हैं। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.कबड्डी में नारसन व जेआर इंस्टीट्यूट का जीत से आगाज 

जेएनएन, देहरादून। आजाद हिंद फौज के नायक अमर शहीद केसरी चंद के 98वें जन्मोत्सव पर राष्ट्रीय स्तरीय कबड्डी और सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कबड्डी प्रतियोगिता में नारसन और जसपाल राणा इंस्टीट्यूट ने जीत दर्ज की। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.नोटबंदी व जीएसटी के विरोध में काला दिवस मनाएगी कांग्रेस

राज्य ब्यूरो, देहरादून। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस नोटबंदी और जीएसटी को लागू करने के तरीके के विरोध में आठ नवंबर को देश भर में काला दिवस मनाएगी। इस कड़ी में प्रदेश में भी कांग्रेस ब्लॉक, तहसील व जिला स्तर पर विरोध स्वरूप प्रदर्शन करेगी। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप