Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें। वैली ब्रिज टूटने से भारत चीन सीमा की चौकियों का संपर्क कटा। दूसरे से हुई शादी तो प्रेमी देने लगा बदनाम करने की धमकी।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 14 Dec 2017 11:57 AM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2017 11:57 AM (IST)
न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें
न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

वैली ब्रिज टूटने से भारत चीन सीमा की चौकियों का संपर्क कटा 

loksabha election banner

जेएनएन, उत्तरकाशी। गंगोत्री हाईवे पर असी गंगा नदी पर आपदा के दौरान बना वैली ब्रिज टूटा गया। पुल टूटने से गंगोरी से आगे भटवाड़ी, हर्षिल, गंगोत्री व अस्सी गंगा सहित भारत चीन सीमा की चौकियों से संपर्क कट गया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.हाईकोर्ट ने 164 अधिकारी और कर्मचारियों को दिया नोटिस

जेएनएन, नैनीताल। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में विधानसभा में अवैध तरीके से हुई नियुक्तियों के मामले में हाईकोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए 164 अधिकारी-कर्मचारियों को नोटिस जारी कर दिया है। अब इन अधिकारी और कर्मचारियों को बताना होगा कि उनकी नियुक्ति वैध कैसे है और किस प्रक्रिया के तहत हुई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.दूसरे से हुई शादी तो प्रेमी देने लगा बदनाम करने की धमकी 

जेएनएन, देहरादून। थाना कोतवाली के रीठामंडी क्षेत्र की युवती ने लक्खीबाग चौकी में तहरीर देकर बिजनौर निवासी एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी हो चुकी है और आरोपी लगातार फोन कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.अमित ने शानदार बल्लेबाजी से दिलाई चिल्ड्रंस ऐकेडमी को जीत

जेएनएन, देहरादून। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित 71वीं जिला क्रिकेट लीग बी डिविजन में चिल्ड्रंस ऐकेडमी ने अमित चौधरी की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत डीआइटी यूनिवर्सिटी को चार विकेट से हराया। वहीं, महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी व साईंग्रेस क्रिकेट ऐकेडमी के बीच मैच बारिश के कारण नहीं हो सका। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.उत्तराखंड के पांच जिलों में हिमस्खलन की चेतावनी

जेएनएन, देहरादून। राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 24 घंटे में उत्तराखंड के पांच पर्ततीय जिलों के 2500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में हिमस्खलन हो सकता है। चमोली जिले के ऊंचाई वाले स्थानों में हिमस्खलन की गति अन्य चार जिले के मुकाबले अधिक रहने की संभावना है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.