दून और मसूरी में जोरदार बारिश, मैदानों में पसरा कोहरा

जेएनएन, देहरादून। उत्तराखंड में ऊंची चोटियों में हिमपात और मैदानी इलाकों में बारिश का दौर अभी थमा नहीं है। दून और मसूरी में सुबह जोरदार बारिश हुई, वहीं मैदानी इलाकों में कोहरा छाया हुआ है। मौसम मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान देहरादून और मसूरी में बारिश के साथ चकराता की ऊंची चोटियों पर हिमपात हो सकता है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.उत्तरकाशी में जेसीबी के खाई में गिरने से दो की मौत 

जेएनएन, उत्तरकाशी। उत्तरकाशी जिले के धरासू के पास एक जेसीबी के खाई में गिरने से उसमें सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों किसी ठेकेदार के पास कार्यरत थे, जो सड़क निर्माण के कार्य के लिए चिन्यालीसौड़ की तरफ जा रहे थे। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.मारपीट मामले में बसपा नेता समेत पांच को ढाई-ढाई साल कैद

जेएनएन, नैनीताल। जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुमकुम रानी की कोर्ट ने मारपीट, हथियार लहराते हुए गालीगलौज करने के मामले में आरोपी बसपा नेता सुंदर लाल आर्य समेत पांच को दोषी करार देते हुए ढाई-ढाई साल की सजा सुनाई। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.हिमाचल प्रदेश ने कब्जाया वॉलीबाल और बास्केटबाल का दोहरा खिताब

जेएनएन, देहरादून। हिमाचल प्रदेश ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन, क्षेत्रीय कार्यालय उत्तराखंड के तत्वावधान में आयोजित उत्तरी अंचल वॉलीबाल व बास्केटबाल प्रतियोगिता में दोहरा खिताब कब्जाया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.महकमों में घोटालों की ऑडिट रिपोर्ट 15 फरवरी तक होंगी जारी

रविंद्र बड़थ्वाल, देहरादून। सरकारी महकमों में भ्रष्टाचार और वित्तीय गड़बड़ी से संबंधित ऑडिट रिपोर्ट दबाए जाने के मामले में शासन ने सख्त रुख अपनाया है। वित्त सचिव अमित नेगी ने लेखा परीक्षा निदेशालय से जुड़े अधिकारियों को तलब कर उनकी जमकर क्लास ली। निदेशालय को 2000 से ज्यादा ऑडिट रिपोर्ट 15 फरवरी तक जारी करने की मोहलत दी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस