सरकारी महकमों की अनियमितता के ऑडिट पर कुंडली

रविंद्र बड़थ्वाल, देहरादून। भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार का जीरो टॉलरेंस गंभीर रूप से खतरे में है। सरकारी महकमों में गबन और सरकारी धन के दुरुपयोग की ऑडिट रिपोर्ट को जानबूझकर दबाया जा रहा है, ताकि सच सामने न आ सके। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.राज्य आंदोलनकारियों का चिह्नीकरण अब 31 दिसंबर तक

राज्य ब्यूरो, देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से आंदोलनकारियों के चिह्नीकरण के लिए समय सीमा बढ़ाए जाने की घोषणा के एक माह बाद शासन ने इसके विधिवत आदेश जारी कर दिए हैं। इसमें यह स्पष्ट किया गया है कि आंदोलनकारियों के चिह्नीकरण और इसके लिए लंबित आवेदन पत्रों के निस्तारण के लिए अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2017 निर्धारित की गई है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.दादी और नानी ने दून से दिया अनुष्का-विराट को आशीर्वाद

जेएनएन, देहरादून। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की शादी को लेकर दूनवासियों में भी खुशी की लहर है। दरअसल, देहरादून से अनुष्का का विशेष लगाव रहा है। उनकी दादी और नानी देहरादून में ही रहती हैं। अनुष्का की दादी और नानी भले ही शादी में शरीक न हो सकी हों, लेकिन दोनों ने नवविवाहित जोड़े को दून से ही आशीर्वाद दिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.टूटे स्प्रिंग पर दौड़ती रही शताब्दी, हादसे का शिकार होने से बची 

जेएनएन, देहरादून। नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई। ट्रेन के सी-11 कोच के डेस्कपोट का हेलीकल स्प्रिंग टूटा हुआ था और उसी पर ट्रेन दून पहुंच गई। जब यहां मेंटेनेंस स्टॉफ ने बोगी चेक की तो सच्चाई सामने आई। जिसके बाद आनन-फानन में रवाना होने वाली ट्रेन से इस कोच को हटा दिया गया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.दुकानों में घपलों के लिए पूर्व सीएम भी जिम्मेदार: चैंपियन

राज्य ब्यूरो, देहरादून। भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने हरिद्वार जिले में दुकानों की नीलामी में घपले के आरोप में निलंबित हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष सविता चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ ही उन्होंने इस घपले के लिए पूर्व सीएम हरीश रावत को भी जिम्मेदार बताया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस