मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लोहाघाट में कार खाई में गिरी, दो की मौत; तीन घायल 

जेएनएन, चंपावत। लोहाघाट के डुंगराबोरा गांव से बरातियों को लेकर लौट रही एक अल्टो कार खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

2.लोकायुक्त को लेकर गंभीर नहीं सरकार: इंदिरा हृदयेश

राज्य ब्यूरो, गैरसैंण। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि लोकायुक्त को लेकर राज्य सरकार गंभीर नहीं है। लोकायुक्त विधेयक को पास करने की उसकी नीयत नहीं है। यही नहीं, गैरसैंण के सवाल को भी वह लटकाना चाहती है।

3.पत्नी की हत्या के दोषी पति को उम्रकैद की सजा

जेएनएन, देहरादून। विकासनगर के बेलावाला में 10 मई 2013 को हुई विवाहिता की हत्या के मामले में अपर जिला जज तृतीय अजय चौधरी की अदालत ने दोषी पति को उम्रकैद की सजा सुनाई है। सजा सुनाने के बाद दोषी पति को सुद्धोवाला जिला कारागार भेज दिया गया।

4.मुक्केबाजी के बालक वर्ग में उत्तराखंड के खिलाड़ियों का दबदबा

जेएनएन, देहरादून। 63वीं राष्ट्रीय विद्यालयी अंडर-17 बालक-बालिका बॉक्सिंग चैंपियनशिप के बालक वर्ग में उत्तराखंड ने दबदबा बनाते हुए सात भार वर्गों के खिताबी दौर में प्रवेश कर लिया है। वहीं बालिका वर्ग में हरियाणा की छह मुक्केबाजों ने फाइनल में प्रवेश किया। 

5.शौचालय की गुणवत्ता में सवाल उठाने पर बुजुर्ग की लाठी से पीटकर हत्या

जेएनएन, कोटद्वार। शौचालय के निर्माण में गुणवत्ता की शिकायत करने वाले भवन स्वामी की पिता-पुत्र ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर बुजुर्ग की हत्या कर दी। वारदात लैंसडोन तहसील के अंतर्गत ल्यूंठा (मठाली) गांव में हुई। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप