मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

दून में पढ़ रही मिजोरम की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जेएनएन, देहरादून। प्रेमनगर के सुद्धोवाला में बीएससी एग्रीकल्चर की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। मूलरूप से मिजोरम की रहने वाली छात्रा यहां बीएफआइटी की स्टूडेंट थी। पुलिस के मुताबिक इधर कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में थी। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.सड़क हादसों में बाइक सवार समेत दो की मौत

जेएनएन, विकासनगर। पछवादून में दो सड़क हादसों में बाइक सवार समेत दो की मौत हो गई। लक्खनवाला में बैंड ट्रॉली को डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे सहारनपुर के एक किशोर की मौत हो गई, जबकि विकासनगर में पिकअप की चपेट में आकर बाइक सवार युवक ने दम तोड़ दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.गैसरैंण में शीतकालीन सत्र को लेकर मौसम ने बढ़ाई सरकार की चिंता

राज्य ब्यूरो, देहरादून। गुरुवार सात दिसंबर से गैरसैंण में होने वाले शीतकालीन सत्र से पहले लगातार बदलता मौसम सरकार की पेशानी पर बल बढ़ा रहा है। मौसम विभाग ने भी आने वाले दिनों में पर्वतीय इलाकों में वर्षा और बर्फवारी का पूर्वानुमान जताया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.घात लगाकर तेंदुए ने हमला कर वृद्धा को किया लहूलुहान 

जेएनएन, अल्मोड़ा। विकासखंड धौलादेवी क्षेत्र में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बसौली गांव में खेत में गोबर डालने गई वृद्धा पर तेंदुए ने हमला कर दिया। इससे आसपास के गावों के लोग दहशत में हैं।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.अनियमितता में हरिद्वार की जिला पंचायत अध्यक्ष निलंबित

जेएनएन, हरिद्वार। जिला पंचायत अध्यक्ष सविता चौधरी पर आखिरकार दुकानों के आवंटन में अनियमितता समेत विभिन्न मामलों की गाज गिर गई। शासन ने हरिद्वार सदर और भगवानपुर तहसील गेट पर निर्मित दुकानों के आवंटन में लाखों रुपये के सरकारी धन के नुकसान सहित अन्य मामलों में आरोपों को पुष्ट मानते हुए अध्यक्ष को निलंबित कर दिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप