उमंग एप से इस तरह तीन दिन में मिलेगी पीएफ की राशि 

जेएनएन, देहरादून। यदि आपके मोबाइल में उमंग एप है तो आप न केवल घर बैठे पीएफ का दावा कर सकते हैं, बल्कि पीएफ की राशि तीन दिन के भीतर प्राप्त कर सकते हैं। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) के क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून के आयुक्त (प्रथम) मनोज कुमार यादव ने कहा कि पीएफ के दावों व अन्य सेवाओं के लिए उमंग एप का प्रयोग किया जा सकता है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

2.सहसपुर ने जीता फुटबाल प्रतियोगिता का दोहरा खिताब

जेएनएन, देहरादून। खेल महाकुंभ की जिलास्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के अंडर-14 और अंडर-17 बालक वर्ग में सहसपुर ब्लॉक ने खिताबी जीत हासिल की। विकासनगर और डोईवाला की टीमें अपने-अपने आयुवर्ग में तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता देहरादून के पवेलियन ग्राउंड में आयोजित हो रही है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.पटरी से नटबोल्ट गायब, दो लोगों की सूझबूझ से टला हादसा 

जेएनएन, देहरादून। खतौली में ट्रैक के नट-बोल्ट खुले होने के चलते हुए भीषण रेल हादसे को अभी ज्यादा समय भी नहीं बीता है कि देहरादून के डोईवाला स्टेशन पर रेलवे प्रशासन की लापरवाही फिर उजागर हो गई। वो तो शुक्र रहा कि ट्रैक के पास से गुजर रहे दो लोगों ने नट-बोल्ट खुले देख सूझबूझ का परिचय देते हुए तत्काल रेलवे प्रशासन को सूचित कर दिया। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.फेसबुक फ्रेंड ने दिया धोखा, महिला से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो 

जेएनएन, देहरादून। मसूरी के झड़ीपानी क्षेत्र की एक महिला ने एक फेसबुक फ्रेंड पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने पहले फेसबुक के जरिये दोस्ती कर महिला को जाल में फांसा और फिर घर में घुसकर दुष्कर्म किया। महिला ने इस संबंध ने मसूरी कोतवाली में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को किच्छा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.बोमन ईरानी को सपना साकार करने में लगे 40 साल

जेएनएन, देहरादून। मसूरी स्थित वाइनबर्ग एलन स्कूल के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा कि वो बचपन से कलाकार बनना चाहते थे। ये अलग बात है कि उनका सपना पूरे होते-होते जीवन के 40 साल निकल गए। कहा कि सपनों का पीछा तब तक नहीं छोड़ना चाहिए जब तक उन्हें हासिल न कर लें। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस