Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें। राज्य स्थापना दिवसः मुकेश रावत और रेशम पटेल ने जीती क्रास कंट्री। सिडकुल में भूमि आवंटन घोटाला, शासन ने शुरू कराई जांच ।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 08 Nov 2017 12:01 PM (IST)Updated: Wed, 08 Nov 2017 12:01 PM (IST)
न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें
न्यूज बुलेटिनः दोपहर 12 बजे तक की उत्तराखंड की पांच बड़ी खबरें

राज्य स्थापना दिवसः मुकेश रावत और रेशम पटेल ने जीती क्रास कंट्री

loksabha election banner

जेएनएन, देहरादून। राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में खेल विभाग की ओर से सभी जनपदों में क्रास कंट्री का आयोजन किया गया। दून में पुरुष वर्ग में मुकेश रावत और महिला वर्ग में रेशम पटेल ने दौड़ जीती। देहरादून में बिंदाल पुल चौक से क्रॉस कंट्री को उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने झंडी दिखाकर रवाना किया। पुरुष वर्ग में उत्तराखंड पुलिस के मुकेश रावत और महिला वर्ग में रेशम पटेल विजेता रही।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2.सिडकुल में भूमि आवंटन घोटाला, शासन ने शुरू कराई जांच 

विकास गुसाईं, देहरादून। सिडकुल में भू-आवंटन को लेकर उठे सवालों के बाद अब इसकी जांच शुरू हो गई है। इसमें मुख्य रूप से पंतनगर में आवंटित भू-खंड और एक कंपनी को ब्याज की दरों में दी गई छूट का मामला शामिल है। हालांकि, अब इसमें शासन स्तर से सिडकुल हरिद्वार और पंतनगर में आवंटित भू-खंडों के संबंध में जानकारी मांगी जा रही है, ताकि मामलों का नए सिरे से परीक्षण किया जा सके।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3.पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आने से ग्रामीण लापता 

जेएनएन, उत्तरकाशी। भटवाड़ी विकासखंड के उपला टकनौर क्षेत्र में सड़क निर्माण के दौरान पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आने से एक ग्रामीण लापता हो गया। फिलहाल उसके मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। इससे लिए जेसीबी मशीन से मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया है।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4.हरिद्वार और दून की टीमें फुटबाल के सेमीफाइनल में पहुंची 

जेएनएन, हल्द्वानी। उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित अंडर-17 बालक वर्ग की राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में नैनीताल, हरिद्वार, चंपावत और देहरादून की टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गईं। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5.आयकर विभाग की जांच के दायरे में 3500 खाताधारक

सुमन सेमवाल, देहरादून। नोटबंदी के दौरान खातों में कालाधन जमा कराने वालों का अब आयकर के शिकंजे से बच पाना मुश्किल है। मंगलवार को हर तरह की रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि (खातों के अनिवार्य ऑडिट के दायरे वाले लोग या कंपनी) समाप्त होने के बाद अब आयकर विभाग सक्रिय हो गया है। अब तक ऐसे लोगों या कंपनी के पास यह तर्क था कि उनके पास रिटर्न फाइल करने का समय है और वह रिटर्न में बता देंगे कि जमा राशि के स्रोत क्या हैं। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.